डीडवाना: चोरों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े की चोरी, लाखों का माल उड़ाया

जब चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया उस वक्त पूरा परिवार घर से बाहर गया हुआ था. इसी दौरान चोरों ने दिन दहाड़े मकान को निशाना बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया.

डीडवाना: चोरों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े की चोरी, लाखों का माल उड़ाया
सभी लोग जब वापस लौटे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था.

डीडवाना: जिले में चोरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जायल में चोरों ने दिनदहाड़े मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने डीडवाना रोड़ निवासी हिम्मत सिंह भाटी को घर में घुसकर अलमारी से 80 हजार नकद और सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की सूचना पर जायल पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जब चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया उस वक्त पूरा परिवार घर से बाहर गया हुआ था. इसी दौरान चोरों ने दिन दहाड़े मकान को निशाना बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया. पीडित का कहना है की जब वो घर वापस लौटे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. 

वहीं, चोरों ने पूरे घर को छाना और अलमारी का ताला तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित हिम्मत सिंह भाटी ने बताया की अलमारी में तकरीबन 80 हजार रुपये और सोने चांदी के जेवरात मौजूद थे. जिनपर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

घटना की जानकारी जायल पुलिस को दी गई. जानकारी पर मौके पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जांच शुरु कर दी. पुलिस का कहना है की पूरी घटना को चोरों ने किस तरह से अंजाम दिया इसके लिए आस पास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. चोरों की पहचान की जा रही है. साथ ही पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. वहीं, दिन दहाडे चोरों ने जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है. उससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.