सड़क हादसे में बूंदी के पति-पत्नी की मौत, गर्भवती थी महिला, डॉक्टर से मिलकर लौट रहा था दंपति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525718

सड़क हादसे में बूंदी के पति-पत्नी की मौत, गर्भवती थी महिला, डॉक्टर से मिलकर लौट रहा था दंपति

 जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में बेसकी गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई. दोनों मृतक बूंदी जिले के बांसी गांव के रहने वाले थे. अभी यह पता नहीं लग पाया है कि ये हादसा किसी वाहन से हुआ है. या फिर इनकी बाइक किसी मवेशी से टकराई है.

सड़क हादसे में बूंदी के पति-पत्नी की मौत, गर्भवती थी महिला, डॉक्टर से मिलकर लौट रहा था दंपति

टोंक: जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में बेसकी गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई. दोनों मृतक बूंदी जिले के बांसी गांव के रहने वाले थे. अभी यह पता नहीं लग पाया है कि ये हादसा किसी वाहन से हुआ है. या फिर इनकी बाइक किसी मवेशी से टकराई है. मृतका गर्भवती थी और उसका पति उसे बुधवार को अस्पताल में डॉक्टर को दिखाकर ही शाम को बाइक से सूंथड़ा स्थित मृतका के पीहर जा रहे थे. इस बीच रास्ते में यह हादसा हो गया. बहरहाल पुलिस ने दोनों के शावों को टोंक, उनियारा मोर्चरी मे रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है.  इन दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी.

उनियारा थाने के ASI रतन लाल ने बताया कि बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के बांसी निवासी सीताराम कालबेलिया (27) पुत्र ओमप्रकाश की पत्नी लाछा देवी (24) गर्भवती थी. उसके कुछ दिन बाद ही डिलेवरी होने वाली थी. पेट में दर्द होने से वह उसे एक- दो दिन पहले टोंक डॉक्टर को दिखाने आया था. यहां सआदत अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया था. डॉक्टर ने उसे देख कर कुछ जांचे और कराने के लिए गुरुवार को भी बुलाया था. ऐसे में पति ओमप्रकाश व उसकी पत्नी ने सोचा कि वे बांसी जाने जाने के बजाय उनियारा थाना क्षेत्र के सूंथड़ा स्थित के लाछा देवी के पीहर चलते हैं, रात में वहां रुककर फिर कल सुबह ( गुरुवार) को वापस डॉक्टर को दिखाने के लिए टोंक चले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: 13 जनवरी से ABVP का महाकुंभ, शिक्षण संस्थानों समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

झाड़ियों में गिरी पड़ी थी पत्नी 

इस बीच रास्ते में ही टोंक सवाई माधोपुर नेशनल हाइवे पर बेसकी गांव के पास अज्ञात कारणों के चलते रोड पर गिर पड़े. इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गर्भवती पत्नी लाछा देवी गंभीर घायल हो गई. इन्हे एंबुलेंस से उनियारा ले गए. जहाँ डॉक्टर ने पति को मृत घोषित के दिया. इस दौरान अस्पताल पहुंची पुलिस ने उसके शव को उनियारा अस्पताल की मोर्चरी मे रखवा दिया. वहीं उसकी पत्नी को टोंक भेज दिया जहां कुछ देर् मे पत्नी ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने उसके शव को भी टोंक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था. इनके पास अस्पताल से मिले दस्तावेज से इनकी पहचान हुई थी.

हैलमेट नहीं पहना था मृतक
पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पत्नी रोड किनारे झाड़ियों में पड़ी मिली थी. उसके भी सिर समेत अन्य जगह गंभीर चौटे थी. वही पति रोड पर पड़ा था. उसके सिर में गंभीर चोट थी. इससे मौके पर ही काफी ब्लड निकला हुआ था. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना स्थल ही कोई हेलमेट नहीं मिला है. इससे लगता है की मृतक ने हैलमेट नहीं पहन रखा होगा. यदि अच्छा हैलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news