सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा- 5 हजार करोड़ का एक और करूंगा खुलासा, कांग्रेस नेता मचा रहे है शोर
Advertisement

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा- 5 हजार करोड़ का एक और करूंगा खुलासा, कांग्रेस नेता मचा रहे है शोर

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा जल्द ही आईटी सेक्टर (IT Sector) से जुड़े 5000 करोड़ के एक और बड़े घोटाले का खुलासा करूंगा. वहीं पेपर लीक मामले को लेकर किरोड़ी ने कहा अब उन अभ्यर्थियों को तो क्या न्याय मिलेगा, जिनके साथ धोखा हुआ है.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा-  5 हजार करोड़ का एक और करूंगा खुलासा, कांग्रेस नेता मचा रहे है शोर

kirori lal Meena tagret on Ashok Gehlot:  राजस्थान में चल रही ईडी(ED in Rajasthan) की कार्यवाही को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर से प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस के नेता चोर मचाए शोर फिल्म की तर्ज पर शोर मचा रहे है. किरोड़ी ने कहा जल्द ही आईटी सेक्टर (IT Sector) से जुड़े 5000 करोड़ के एक और बड़े घोटाले का खुलासा करूंगा. वहीं पेपर लीक मामले को लेकर किरोड़ी ने कहा अब उन अभ्यर्थियों को तो क्या न्याय मिलेगा, जिनके साथ धोखा हुआ है. लेकिन पेपर लीक से ऐसे ऐसे युवक थानेदार बन गए जिनको यह तक पता नहीं राष्ट्रपति का नाम क्या है और यह मॉक इंटरव्यू में सब ने देखा है.

5000 करोड़ के एक और बड़े घोटाले का खुलासा करूंगा- किरोड़ी

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राज्य सरकार के कुप्रबंधन और यहां व्याप्त भ्रष्टाचार की भेंट प्रदेश के 67 लाख अभ्यर्थियों का भविष्य सड़ गया. जब रीट परीक्षा के पेपर लीक हुए थे तब मैंने यहां आंदोलन किया था और ईडी को शिकायत दी थी. अब ईडी राजस्थान में आ चुकी है मुझे भरोसा है ईडी पेपर लीक प्रकरणों के साथ-साथ जो काले धन को सफेद करने में लगे हुए हैं उन सभी मामलों की जांच करेगी.

ईडी राजस्थान में आ चुकी है मुझे भरोसा है- किरोड़ी

वहीं कांग्रेसी नेताओं द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले दुरुपयोग का आरोप लगाने के सवाल पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने जवाब देते हुए कहा कांग्रेस के नेता चोर मचाए शोर फिल्म की तर्ज पर शोर मचा रहे हैं. लेकिन ईडी को भ्रष्टाचार के प्रमाण मिले हैं मैंने भी ईडी को सबूत दिए हैं और गहलोत परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दी है. ईडी ने कार्रवाई शुरू कर दी है इसमें किसी प्रकार की कोई राजनीति नहीं है. ईडी की कार्रवाई में कई बड़े नेता और अधिकारी शिकंजे में आएंगे. 5000 करोड़ के घोटाले का खुलासा मैं कर चुका और जल्द ही दूसरा खुलासा भी सबूत के साथ करूंगा.

पेपर लीक के जरिए युवाओं का भविष्य बर्बाद- किरोड़ी 

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे ने जिस प्रकार होटल आदि में बेनामी संपत्ति लगाई है इसके बारे में तो और कई खुलासे करूंगा. भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए और पेपर लीक के जरिए युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वालों पर तो कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए. दरअसल सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए यह सब कहा दौसा जिला मुख्यालय पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान कही.

Trending news