Rajasthan Politics: मंत्री गौतम दक ने डोटासरा पर कसा तंज, कहा- सरकार चली गई, लेकिन सत्ता की खुमारी नहीं उतरी...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310897

Rajasthan Politics: मंत्री गौतम दक ने डोटासरा पर कसा तंज, कहा- सरकार चली गई, लेकिन सत्ता की खुमारी नहीं उतरी...

Tonk News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 30 जून को टोंक आएंगे. ऐसे में 27 जून को मंत्री गौतम कुमार दक तैयारियों का जायजा लेने टोंक पहुंचे. इस दौरान मंत्री दक ने डोटासरा पर तंज कसते हुए बोला कि सरकार चली गई, लेकिन अभी तक सत्ता की खुमारी नहीं उतरी है. 

Minister Gautam dak

Rajasthan News: सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गौतम कुमार दक 30 जून को प्रस्तावित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के टोंक दौरे की तैयारियों को लेकर आज टोंक पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके साथ ही निवाई विधायक रामसहाय वर्मा भी मौजूद रहे. दक ने सर्किट हाउस में पहले भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक ली और फिर जिला कलेक्टर डॉ सौम्या झा सहित अधिकारियों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दौरे की तैयारियों के इंतजामों की समीक्षा बैठक ली. 

डोटासरा की भाषा को बताया अमर्यादित 
इस दौरान मंत्री गौतम कुमार दक ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि डोटासरा अमर्यादित भाषा बोलते हैं. मंत्री गौतम दक ने कहा कि डोटासरा की भाषा और व्यवहार सभी ने घर से लाइव देखा है. सरकार चली गई, लेकिन अभी तक सत्ता की खुमारी नहीं उतरी है. दक ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के मन से अभी सत्ता का मोह नहीं गया है, जबकि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है.

गौतम दक ने सचिन पायलट पर साधा निशाना
राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप-चुनाव को लेकर मंत्री दक ने सचिन पायलट पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उप-चुनावों में पांचों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों की जीत होगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर कठोर कार्रवाई की है. किसानों के लिए बड़े फैसले लिए हैं. ईआरसीपी परियोजना पर राज्य हित में बड़ा फैसला लिया है.

मंत्री गौतम दक ने अधिकारियों के साथ की  बैठक 
वहीं, मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर मंत्री गौतम दक ने अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने मुख्यमंत्री के सभा स्थल का भी निरीक्षण किया. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अजीज सिंह मेहता सहित भाजपा कार्यकर्ता और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे. 

रिपोर्टर- पुरषोत्तम जोशी

ये भी पढ़ें- Sikar News: दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत, करीब 15 लोग हुए घायल

Trending news