पायलट 31 अक्टूबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जुलूस के रूट को लेकर बना प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934278

पायलट 31 अक्टूबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जुलूस के रूट को लेकर बना प्लान

Sachin Pilot: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट कमर कस चुके हैं, वो अपनी टोंक विधानसभा से 31 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले को लेकर आज टोंक जिला कांग्रेस कमेटी ने बैठक की है. जुलूस के रूट को लेकर चर्चा की गई है.

 

फाइल फोटो.

Sachin Pilot: टोंक विधान सभा सीट पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक बार फिर से नामांकन दाखिल करने वाले है.31 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करने के लिए विधिवत तरीके से मुहूर्त भी निकलवा लिया है.नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए आज जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जिलाध्यक्ष हरी प्रसाद बैरवा की अध्यक्षता में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई.बैठक में नामांकन जुलूस के रूट और स्वागत को लेकर चर्चा की गई.

 व्यवस्था बनाए रखने के भी निर्देश दिए

नगर परिषद के वार्ड पार्षदों,जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों साथ ही ग्रामीण इलाके के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटा ने का लक्ष्य दिया गया है.साथ ही शहर के मुख्य बाजार में स्वागत सत्कार के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के भी निर्देश दिए है.इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की सचिन पायलट सुबह करीब 11 बजे भूतेश्वर महादेव मंदिर पहुंचेंगे.जहां भगवान महादेव की पूजा अर्चना करेंगे.इस के बाद शहर में रोड़ शो का आयोजन होगा.

सचिन पायलट का काफिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचेंगा

इस रोड़ शो में बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हो सकते है.रोड शो के माध्यम से सचिन पायलट का काफिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचेंगा और अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान रोड़ शो में टोंक सहित प्रदेश के कई जिलों के कार्यकर्ता,पदाधिकारी और दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में जिन दिग्गजों का नाम जारी किया था, उसमें एक अहम नाम पायलट का भी है. सचिन पायलट के सामने बीजेपी का प्रत्यासी कितना प्रभावी साबित हो पाएगा? क्योंकि इस सीट पर बीजेपी की मुश्किलें काफी अधिक है, क्योंकि सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस के बड़े चेहरे हैं, टोंक उनकी एक परंपरागत सीट रही है. यहां से कांग्रेस हमेशा विजय रही है. देखना होगा क्या बीजेपी वापसी कर पाएगी की नहीं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Winter Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय, इन संभागों में बारिश की संभावना, यहां गिरावट जारी..

 

 

Trending news