Tonk News: खेत में काम कर रहे पति-पत्नी समेत पांच लोगों पर लेपर्ड ने किया हमला, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2474801

Tonk News: खेत में काम कर रहे पति-पत्नी समेत पांच लोगों पर लेपर्ड ने किया हमला, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

Tonk News: टोंक जिले के घाड़ थाना क्षेत्र के ठीकरिया कला गांव में बिति देर शाम को खेत पर काम कर रहे पति-पत्नी समेत पांच जनों पर लेपर्ड ने हमला कर घायल कर दिया. उसके बाद लोगों में चींख पुकार मच गई.

Tonk News: खेत में काम कर रहे पति-पत्नी समेत पांच लोगों पर लेपर्ड ने किया हमला, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

Tonk News: टोंक जिले के घाड़ थाना क्षेत्र के ठीकरिया कला गांव में बिति देर शाम को खेत पर काम कर रहे पति-पत्नी समेत पांच जनों पर लेपर्ड ने हमला कर घायल कर दिया. उसके बाद लोगों में चींख पुकार मच गई. लोग इधर-उधर भागे. घायलों को परिजन दूनी और टोंक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए है. इनके से पत्नी को जयपुर रैफर किया है.

घटना की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी सहित कई भाजपा नेता सआदत अस्पताल पहुंचे और चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए हैं. वहीं मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने लेपर्ड के अटैक के बाद उदयपुर की घटना को याद करते हुए कहा कि कहीं ऐसा ना हो कि हमारे यहां भी आदमखोर आ जाए. लेपर्ड को पकड़ने के लिए वन विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं और जल्द से जल्द लेपर्ड को काबू करने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद लेपर्ड पास ही गन्ने के खेत में छुप गया. उधर इसकी सूचना मिलने के बाद घाड़ थाना पुलिस, देवली एसडीएम, दूनी तहसीलदार भी पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. ताज्जुब की बात तो यह है घटना के करीब तीन घंटे बाद वन विभाग की टीम मौके पर तथा लेपर्ड को पकड़ने के लिए पहुंची है. अभी भी गांव वाले दहशत में है.

ठीकरिया कला निवासी बद्रीलाल गुर्जर ने बताया कि मंगलवार शाम करीब चार बजे गांव के पीछे की ओर करीब पचास मीटर दूर खेत पर ज्वार काट रही थी. उसी दौरान लेपर्ड ने उस पर हमला कर दिया. फिर कुछ दूरी पर ही दूसरे खेत में भैंस चरा रही भतीजी प्रियंका व गांव के ही हेमराज धाकड़ और हमला कर दिया. फिर वह जानवर आगे के खेत पर मक्का काट रहे पति मुकेश पुरी और उसकी पत्नी मैना पर पंजे से हमला कर दिया. उसके बाद खेत के पास से पैदल गुजर रहे बूंदी जिले के सीताराम धाकड़ पर भी हमला कर दिया.

ठीकरिया कला निवासी बद्रीलाल गुर्जर, शिशुपाल गुर्जर ने बताया उसकी पत्नी उसकी भतीजी प्रियंका गुर्जर (17) पुत्री रंगलाल गुर्जर, जमना देवी (35) महावीर बैरवा, हेमराज (45) पुत्र बजरंग धाकड़, मुकेश (35) पुत्र भंवर पुरी व मुकेश पुरी की पत्नी मैना (32), बूंदी जिले के दबलाना निवासी सीताराम (43) गोपाल धाकड़ घायल हुआ है. इनमें से मुकेश पुरी, उसकी पत्नी मैना (32), प्रियंका गुर्जर (17), हेमराज नागर को टोंक भर्ती कराया गया है. इनमें से जमुना जयपुर रेफर है.

DFO मरीएन ए शाहीन ने बताया कि साढ़े पांच बजे इसकी सूचना मिली थी. उसके बाद सो बड़े कैमरे समेत अन्य जरूरी सामान लेकर 15 जनों की टीम रवाना कर दी थी. घटना स्थल थोड़ा दूर है इसलिए पहुंचने में थोड़ा देरी हो गई होगी. प्रारंभिक तौर पर पैंथर ही लग रहा है. सुबह मैं भी ड्रोन लेकर जाऊंगा. ड्रोन से उसे देखा जाएगा. वह वहीं छुपा होगा तो. फिर सवाई माधोपुर से उसे पकड़ने वाले टीम बुलाई जाएगी.

Trending news