Tonk News: स्कूल बस के नीचे आने से छात्र की मौत, 3 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, अभिभावकों में आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199072

Tonk News: स्कूल बस के नीचे आने से छात्र की मौत, 3 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, अभिभावकों में आक्रोश

Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले के नासिरदा कस्बे में स्कूल बस के नीचे आने से छात्र की मौत के मामले को लेकर बुधवार को नाराज ग्रामीणों ने उप तहसील कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की. 

 

Tonk News Zee Rajasthan

Rajasthan News: टोंक जिले के नासिरदा कस्बे में 3 दिन पहले स्कूल बस के टायर के नीचे दबने से छात्र की हुई मौत के मामले में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. मामले में 3 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजन बुधवार को सड़क पर उतर गए. अभिभावकों ने उप तहसील कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान अभिभावकों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कलेक्टर के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया. इसमें पीड़ित परिवार को मुआवजा देने, स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने, स्कूल बस संचालन में यातायात नियमों का पालन करवाने आदि की मांग की है. 

जानें क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, 3 दिन पहले शुक्रवार को कस्बे में संचालित आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय प्रबंधन की स्कूल बस दोपहर को बच्चों को घर छोड़ने के लिए जा रही थी. इस दौरान ड्राइवर की लापरवाही के कारण कक्षा 6 में पढ़ने वाले अंशुल धाकड़ बस के टायर नीचे आ गया था. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. इससे अभिभावकों में रोष व्याप्त है. 

तीन दिन के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई 
मासूम की मौत के बाद भी परिजनों समेत ग्रामीणों ने बस ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में नाराज पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने उप तहसील कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. इसके बाद में तहसीलदार को कलेक्टर नाम ज्ञापन सौंपकर जल्द पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की. साथ ही स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

रिपोर्टर- पुरषोत्तम जोशी

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान के रण में पहली बार मोदी और राहुल गांधी आमने सामने, मेवाड़ में रफ्तार पकड़ रहा है प्रचार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news