टोंक में खेत की रखवाली करने गए थे दो भाई, छोटे भाई का फिसला पैर, कुएं में गिर कर डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347452

टोंक में खेत की रखवाली करने गए थे दो भाई, छोटे भाई का फिसला पैर, कुएं में गिर कर डूबने से मौत

Tonk: टोंक में खेत की रखवाली करने दो भाई गए थे. इस दौरान छोटे भाई का पैर फिसला गया और वह कुएं में गिर गया. डूबने से बच्चे की मौत हो गई.

टोंक में खेत की रखवाली करने गए थे दो भाई, छोटे भाई का फिसला पैर, कुएं में गिर कर डूबने से मौत

Tonk: टोंक सदर थाना क्षेत्र में आज दोपहर को खजूरिया गांव में खेत पर फसल की रखवाली करने गए दो भाइयों में से 16 साल का छोटा भाई पैर फिसलने से कुएं में जा गिरा. इससे उसकी कुएं में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई. इसका पता लगने के बाद परिजन, ग्रामीण मौके पर पहुंचे और करीब एक घंटे बाद शव को बाहर निकाला. इस दौरान पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और शव को अस्पताल ले आई. जहां डॉक्टर ने औपचारिक रूप से मृत घोषित करने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतक कक्षा 9 में पढ़ता था.

पुलिस ने बताया कि कुएं में भरे पानी में डूबने से बालक की मौत हुई है. मृतक बालक के चाचा हंसराज बैरवा ने बताया कि उसके दो भतीजे विमल (16) पुत्र रामनिवास बैरवा व सागर (18) आज संडे होने के चलते खेत पर रखवाली करने गए थे. इस दौरान विमल कुमार बैरवा भाई सागर को कहकर कुएं पर पानी भरने गया था. उस दौरान इसका पैर फिसलने से कुएं में जा गिरा. उसमें करीब 30- 40 फ़ीट पानी भरा था. कुछ देर गुजर जाने के बाद भी विमल कुएं से वापस खेत में बड़े भाई के पास नहीं लौटा तो उसका बड़ा भाई सागर कुएं की ओर गया. 

जहां वह नजर नहीं आया तो उसे आवाज दी. लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. फिर बड़ा भाई भागकर गांव आया पूरी बात बताई. जिसके बाद ग्रामीण और परिजन ने मौके पर पहुंच कर कुएं के आस-पास उसकी तलाशी की. करीब एक घंटा बाद उसका शव मिल गया. इस दौरान लोगों से सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को सआदत अस्पताल लाई. जहां डॉक्टर ने औपचारिक रूप से मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Reporter- Purshottam Joshi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

यह भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

Trending news