Video: भैंस की पूंछ पकड़कर बुजुर्ग पार कर रहा था रपटा, नदी में बहा, बूंदी में मिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301785

Video: भैंस की पूंछ पकड़कर बुजुर्ग पार कर रहा था रपटा, नदी में बहा, बूंदी में मिला

शाम करीब 7 बजे भैंसों को चराकर अपने खेत से घर लौटते समय सोप थाना क्षेत्र के गिर्राजपुरा निवासी रामफूल (70) पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर भैंस की पूंछ पकड़कर रपटा पार कर रहा था.

Video: भैंस की पूंछ पकड़कर बुजुर्ग पार कर रहा था रपटा, नदी में बहा, बूंदी में मिला

Tonk: राजस्थान के टोंक जिले के सोप थाना क्षेत्र के आमली गांव में चाकल नदी में बहे बुजुर्ग का शव बरामद कर लिया गया है. बुजुर्ग का शव 20 किमी दूर बूंदी जिले की सीमा से बरामद किया गया है. 

थानाप्रभारी नरेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र में अच्छी बारिश होने से आमली गांव के चाकल नदी की रपटे पर पानी का तेज बहाव चल रहा था. शाम करीब 7 बजे भैंसों को चराकर अपने खेत से घर लौटते समय सोप थाना क्षेत्र के गिर्राजपुरा निवासी रामफूल (70) पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर भैंस की पूंछ पकड़कर रपटा पार कर रहा था. इसी दौरान वह तेज बहाव के कारण भैंस के साथ बह गया, जिसके बाद पास में मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. 

सूचना मिलने पर देर शाम को उनियारा डीएसपी शकील अहमद खान, तहसीलदार कैलाश मीणा, सोप नायब तहसीलदार जगदीश प्रसाद बैरवा घटनास्थल पर पहुंचे. शनिवार सुबह 6 बजे एसडीआरएफ टीम ने टीम प्रभारी गोमाराम के नेतृत्व में तलाश शुरू की.

इस दौरान रपटे से करीब 20 किलोमीटर दूरी पर बूंदी जिले के इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के पापड़ा गांव के पास नदी किनारे उसका शव ग्रामीण को दिखाई दिया. वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

Reporter- Purshottam Joshi

 

  टोंक की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Video: बीकानेर में हिजाब पहने लड़कियां मदरसे से तिरंगा लेकर निकलीं, बोलीं- मेरी जान तिरंगा है

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

 

Trending news