मालपुर में महिला ने रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महकत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

मालपुर में महिला ने रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महकत्या, जांच में जुटी पुलिस

टोंक थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नयागांव ब्राम्हणवास में एक महिला के आत्महत्या  का मामला सामने आया है. महिला ने रस्सी का फंदा गले में लगाकर अपनी जान दे दी.  महिला ने अपने घर की दूसरी मंजिल पर बने टीनशेड़ में लगी लकड़ी की बलेंडी से लटकी हुई पाई गई थी.

मालपुर में महिला ने रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महकत्या, जांच में जुटी पुलिस

Malpura News: टोंक थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नयागांव ब्राम्हणवास में एक महिला के आत्महत्या  का मामला सामने आया है. महिला ने रस्सी का फंदा गले में लगाकर अपनी जान दे दी. 
महिला ने अपने घर की दूसरी मंजिल पर बने टीनशेड़ में लगी लकड़ी की बलेंडी से लटकी हुई पाई गई थी. जिसका पता दोपहर बाद उसके दस साल के बेटे के दोस्त के साथ स्कूल से घर आने पर चला.

बेटे ने  मां को बलेंडी से लटका देख वह चिल्ला उठाय बाद में वह और उसका दोस्त भागकर स्कूल गए और टीचर को पुरी बात बताई. फिर टीचर मौके पर पहुंचकर महिला के भाई को डिग्गी थाना क्षेत्र के गुरुदयाल  को  इसकी सूचना दी.

 पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला को नीचे उतार लिया गया था. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक जांच के लिए टोंक से FSL टीम को बुलाया.
 टोड़ा रायसिंह थाना प्रभारी दातार सिंह ने बताया कि, महिला की शादी  करीब 15 साल पहले हो चुकी थी. उसक पति गांधी धाम में ड्राइविंग करता  है. महिला अपने दस वर्षीय बेटे के साथ रहती थी. मृतका के भाई शंकर लाल ने बताया कि समोदरा देवी मानसिक रूप से कमजोर थी.
Reporter: Purshottam Joshi

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: 

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Trending news