नाले में मिली लाश को पिता ने बताया बेटी का, मां-भाई ने कर दिया इंकार, फिर आया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1155186

नाले में मिली लाश को पिता ने बताया बेटी का, मां-भाई ने कर दिया इंकार, फिर आया ट्विस्ट

उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाना क्षेत्र के भाग्योदय होटल के पास शनिवार को सुखे नाले के पाया युवती का शव मिलने के मामले में एक नाटकीय मोड़ आ गया, जिसने मामले की जांच कर रही पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी. जिसके चलते पुलिस को भी ख़ूबद दौड़ लगानी पड़ी.

नाले में मिली शव

Kherwara: उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाना क्षेत्र के भाग्योदय होटल के पास शनिवार को सुखे नाले के पाया युवती का शव मिलने के मामले में एक नाटकीय मोड़ आ गया, जिसने मामले की जांच कर रही पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी. जिसके चलते पुलिस को भी ख़ूबद दौड़ लगानी पड़ी.

यह भी पढ़ें-राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार, जगह-जगह मिले खून से लथपथ पंख

दरअसल, थानाधिकारी देवीलाल मीणा ने बताया कि नाले के पास शव मिलने पर बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए. आवश्यक कार्रवाई करवा पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका पिपली आ की निवासी है. इस पर पिपली निवासी मोहनलाल को बुलाया गया. मोहनलाल ने शव की शिनाख्त अपनी बेटी जीवन के रूप में कई, लेकिन जब उसकी पत्नी और बेटा मौके पर पहुंचे तो उन्होंने जीवन का शव होने से इनकार कर दिया.

जीसस पुलिस अधिकारियों में सनसनी फैल गयी. मां और भाई के मना करने से पुलिस की मुश्किलें फिर बढ़ गए. इस दौरान सोशल मीडिया पर शव के फोटो वायरल हुए तो किसी ने जीवन को इसके बारे में जानकारी दी. इस पर जीवन ने परिवार के सदस्यों को खुद के जिंदा होने की सूचना दी. इससे एक बात साफ हो गई कि यह शव किसी ओर का है.

पुलिस की टीम ने फिर से शव की शिनाख्ती के प्रयास किए. आसपास के इलाकों में फोटो को वायरल किया गया. आखिर पुलिस को मृतका की पहचान को लेकर सुराग मिल गया. पुलिस को पता चला कि युवती चणावदा गांव की रहने वाली है, जिस पर उसके परिजनों का पता लगा कर सूचना दी गई. परिजनों के पहुंचने पर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र के मुर्दा घर मे रखी लाश दिखाई. जिस पर परिजनों ने शव की शिनाख्त चणावदा निवासी संगीता पुत्री बदा मीणा के रूप में की. परिजनों ने पुलिस को बताया कि संगीता पिछले एक पखवाड़े से गायब थी. परिजनों ने भी इस संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं दी थी. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस अब संगीता की हत्या के मामले को लेकर अपना अनुसन्धान कर रही है.

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news