Udaipur: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार महिला और सब्जी वाली को उड़ाया, दोनों की मौत
Advertisement

Udaipur: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार महिला और सब्जी वाली को उड़ाया, दोनों की मौत

हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने पहले दौड़ाकर कार वाले को घेर लिया फिर ड्राइवर (Driver) को उतारकर जमकर धुनाई कर दी. सूचना पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और दुर्घटनाग्रस्त कार को भी कब्जे में ले लिया.

कार की टक्कर से दो महिलाओं की मौत.

Udaipur: नया साल एक बाइक सवार महिला और अल सुबह सब्जी का ठेला लेकर रोजी-रोटी कमाने निकली महिला के लिए काल बन गया. तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार को टक्कर (Accident) मार दी जिससे बाइक के पीछे बैठी महिला उछलकर दूर जा गिरी. हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर कार यहीं नहीं रुकी और आगे बढ़कर सब्जी का ठेला ले जा रही महिला को जोरदार टक्कर मार दी. सब्जी वाली की मौके पर मौत हो गई. 

हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने पहले दौड़ाकर कार वाले को घेर लिया फिर ड्राइवर (Driver) को उतारकर जमकर धुनाई कर दी. सूचना पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और दुर्घटनाग्रस्त कार को भी कब्जे में ले लिया. साथ ही गंभीर रूप से घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचवाया गया. दोनों शवों को भी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. 

 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: ओमिक्रॉन से संक्रमित बुजुर्ग की मौत, लग चुके थे वैक्सीन के दोनों डोज

पुलिस के मुताबिक यह हादसा अम्बामाता थाना क्षेत्र (Ambamata police station) के मल्लातलाई चौराहे के पास शनिवार को हुआ. यहां तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर रोड किनारे सब्जी का ठेला लेकर जा रही महिला को चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक के पीछे बैठी मल्लातलाई निवासी युवती कहकशा और सब्जी बेचने वाली महिला सविता मीणा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें: वर्ष 2022 में उदयपुर को मिलेगी बड़ी सौगात, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का काम इस साल होगा पूरा

हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. लोगों ने कार चालक की धुंनाई दी. सूचना पर अम्बामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया और शवों को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया. पुलिस ने समजाइश कर लोगों को शांत किया और जाम खुलवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार चालक को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया है. पुलिस मामले में अग्रिम अनुसन्धान कर रही है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news