गैंगवॉर के चलते घर के बाहर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

गैंगवॉर के चलते घर के बाहर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद परिजनों ने अंबामाता थाने में सद्दाम और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में एक विशेष टीम बनाई गई. 

गैंगवॉर के चलते घर के बाहर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार

Udaipur: उदयपुर के सज्जन नगर इलाके में घर में घुसकर अली नाम के युवक की हत्या करने के मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए अंबामाता थाना पुलिस ने हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी और उसके तीन अन्य साथी अभी भी फरार हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

मामले का खुलासा करते हुए डिप्टी जितेंद्र आंचलिया ने बताया कि अली उर्फ मोहम्मद की गजाली और हत्या के मुख्य आरोपी सद्दाम कांकरोली के बीच लंबे समय से आपसीरंजिश चल रही थी. यह रंजीश उस समय और बढ़ गई जब अली ने काजल नाम की एक युवती को लेकर सद्दाम को चुनौती देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस युवती का सद्दाम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन कुछ समय पूर्व में इसका अली के साथ संपर्क था. हालांकि वीडियो को लेकर विवाद बढ़ने पर अली ने इसे अपनी सोशल मीडिया साइड से हटा दिया था लेकिन सद्दाम ने उससे बदला लेने की ठान ली. इसी के चलते सोमवार सुबह सद्दाम अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ धारदार हथियार लेकर सज्जन नगर पहुंचा. जहां अपने ससुराल में रह रहे अली को घर के बाहर बुलाया और फिर उस पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- करंट से दो संविदाकर्मियों की मौत के मामले में टूटा गतिरोध, प्रशासन की समझाइश के बाद बनी सहमति

घटना के बाद परिजनों ने अंबामाता थाने में सद्दाम और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में एक विशेष टीम बनाई गई. आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही थी. इस दौरान पुलिस टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सोनू उर्फ आरिफ पुत्र इसाक, जफर पुत्र यूनुस, मोहम्मद फरीद पुत्र मोहम्मद इशाक और फैजान पुत्र हमीद को राजसमंद जिले से गिरफ्तार किया. वहीं मामले में फरार चल रहे सद्दाम कांकरोली और उसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

डिप्टी जितेंद्र अंचलिया और अंबामाता थाना अधिकारी सुनील कुमार टेलर के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में एएसआई नारायण सिंह, हेड कॉन्स्टेबल अमजद खान, ललित सिंह, उमेद सिंह, कॉन्स्टेबल चेतन, श्रवण कुमार, करतार सिंह, आलोक, सवाई सिंह, देवेंद्र, बजरंग ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की.
 

Reporter- Avinash Jagnawat

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news