इंडिया गेट अमर जवान ज्योति बुझाने का कांग्रेस ने किया विरोध, PM Modi का फूंका पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1078251

इंडिया गेट अमर जवान ज्योति बुझाने का कांग्रेस ने किया विरोध, PM Modi का फूंका पुतला

 दिल्ली में इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति बुझाने का डूंगरपुर कांग्रेस (Congress) पार्टी ने भी विरोध जताया है. यूथ कांग्रेस की ओर से कलेक्ट्रेट के बाहर केंद्र सरकार (Central Government) के इस फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया गया.

इंडिया गेट अमर जवान ज्योति बुझाने का कांग्रेस ने किया विरोध, PM Modi का फूंका पुतला

Dungarpur: दिल्ली में इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति बुझाने का डूंगरपुर कांग्रेस (Congress) पार्टी ने भी विरोध जताया है. यूथ कांग्रेस की ओर से कलेक्ट्रेट के बाहर केंद्र सरकार (Central Government) के इस फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया गया.

वहीं इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का पुतला फूकते हुए जमकर नारेबाजी भी की. दिल्ली में इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति बुझाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस पार्टी ने इस कृत्य को शहीदों का अपमान बताते हुए केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है. इसी के तहत डूंगरपुर यूथ कांग्रेस की ओर से भी अमर जवान ज्योति बुझाने के मामले का विरोध जताया गया और कलेक्ट्रेट के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

डूंगरपुर पंचायत समिति के पूर्व प्रधान और कांग्रेसी नेता लक्ष्मण कोटेड के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए और इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति बुझाने के कृत्य का विरोध जताते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें-आम बजट-2022: मोदी सरकार से कृषि सेक्टर में राजस्थान को है ये उम्मीदें

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व प्रधान लक्ष्मण कोटेड ने कहा की शहीदों की याद में बने अमर जवान ज्योति स्मारक की ज्योति को केंद्र सरकार की ओर से बुझाना देश के शहीदों के साथ देश की जनता की भावनाओं का भी अपमान है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से किया गया ये कृत्य देश का इतिहास बदलने का प्रयास है. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की ओर से बांग्लादेश युद्ध विजय के 50 वर्ष पूर्ण होने पर ऐसा कृत्य करना घोर निंदनीय है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news