Jhadol: काला खेतर नदी में युवक की बहने से मौत, नाना-नानी के यहां राखी मनाने जा रहा था युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298727

Jhadol: काला खेतर नदी में युवक की बहने से मौत, नाना-नानी के यहां राखी मनाने जा रहा था युवक

उदयपुर जिले के सायरा गांव निवासी नारायण पिता बिहारी लाल उम्र 15 वर्ष अपने नाना-नानी के यहां त्योहार मनाने जा रहा था. कोटड़ा से खजुरिया तक जीप में पहुंचा.

त्योहार मनाने आया युवक बना काल का ग्रास.

Jhadol: उदयपुर जिले के सायरा गांव निवासी नारायण पिता बिहारी लाल उम्र 15 वर्ष अपने नाना-नानी के यहां त्योहार मनाने जा रहा था. कोटड़ा से खजुरिया तक जीप में पहुंचा. काला खेतर जानें के लिए वह पैदल ही जा रहा था. इस दौरान जब वह काला खेतर नदी पार कर रहा था तभी अचानक पैर फिसल जानें से वह नदी में गिर गया. पानी के तेज बहाव में बहने लगा. नारायण बीच-बचाव के लिए चिल्लाया. इस पर वहां मौजूद लोग उसे बचाने के लिए दौड़े. लेकिन पानी के तेज बहाव के चलते ग्रामीणों के प्रयास नाकाम रहे. लोगों ने स्थानीय सरपंच को सूचना दी. 

स्थानीय सरपंच विष्णु बुबरिया की सूचना पर मांडवा पुलिस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक कुशाल चोरड़िया भी मौके पर पहुंचे. दो घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद नदी के पुलिया निर्माण कार्य के पाइप में युवक का शव मिला.

जिस पर टीम ने शव को बाहर निकाला. शव की पहचान नारायण पिता बिहारी लाल निवासी सायरा के रूप में हुई. जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों की सहायता से कोटड़ा मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही.

Reporter- Avinash Jagnawat

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी

 

Trending news