Gogunda: गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, कच्चे मकानों में लगी आग
Advertisement

Gogunda: गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, कच्चे मकानों में लगी आग

बताया जा रहा है कि यह घटना बडगांव इलाके में स्थित बाड़ी नाल बस्ती की है. जहा दोपहर के समय में गैस के एक सिलेंडर ने अचानक आग पकड़ ली. 

Gogunda: गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, कच्चे मकानों में लगी आग

Gogunda: उदयपुर के बडगांव इलाके में स्थित बस्ती में गैस सिलेंडर में हुए ब्लास्ट के बाद चार कच्चे मकानों में आग लग गई. जिससे बस्ती में हडकंप मच गया. सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस दौरान कच्चे मकानों में रखा अधिकांश सामना आग की भेंट चढ़ गया.

बताया जा रहा है कि यह घटना बडगांव इलाके में स्थित बाड़ी नाल बस्ती की है. जहा दोपहर के समय में गैस के एक सिलेंडर ने अचानक आग पकड़ ली. जिससे उसमें हुए विस्फोट से कच्चे मकान में आग लग गई. बस्ती के लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने तीन अन्य मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें- लहसुन के दाम किसानों को आत्महत्या के लिए कर रहे मजबूर, जानिए ताजा कीमतें

इस दौरान बस्ती के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. इस पर दमकल को सूचना दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक चारों झोपड़ियां जल कर राख हो गई थी. वहीं उसमें रखा सामान भी जल कर रखा हो गया लेकिन गनिमत रही की हादसे के बाद झोपड़ियों में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए. जिससे कोई जन हानि नहीं हुई और बड़ा हादसा होने से टल गया.

Reporter- Avinash Jagnawat

 

Trending news