कैंसर पीड़ित महिलाओं के लिए किया हेयर डोनेटशन गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339108

कैंसर पीड़ित महिलाओं के लिए किया हेयर डोनेटशन गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की ओर से सामूहिक हेयर डोनेशन कैंप का आयोजन किया कैंप में तीन मिनट मे 130 महिलाओं ने कैंसर पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए अपने बाल डोनेट किए. महिलाओं का सामूहिक हेयर डोनेट का प्रयास गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. 

 

कैंसर पीड़ित महिलाओं के लिए किया हेयर डोनेटशन गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

Udaipur: मोहनलाल सुखड़िया विश्वविद्यालय के सभागार में शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की ओर से सामूहिक हेयर डोनेशन कैंप का आयोजन किया कैंप में तीन मिनट मे 130 महिलाओं ने कैंसर पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए अपने बाल डोनेट किए. महिलाओं का सामूहिक हेयर डोनेट का प्रयास गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. 

यह भी पढ़ें- भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध

दरअसल, कैंसर पीड़ित महिलाओं के लिए शिक्षक दिवस के अवसर पर सुखाडिया विश्वविद्यालय के सभागार सोमवार शाम एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें महिलाओं ने सामूहिक रूप से अपने हेयर डोनेट किए. जिनल फाउंडेशन, हेयर एण्ड ब्यूटी ऑर्गनाइजेशन, रोटरी क्लब ऑफ उदयपुर पन्ना, सेन क्षोर कलाकार मण्डल, लेकसिटी  ब्यूटी क्लब, गीतांजली हॉस्पिटल और ज्ञान ज्योति सेवा संस्थान की ओर से यह हेयर डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें युवतियों और महिलाओं ने भी भागीदारी की. कैंसर पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए महिलाओं में काफि उत्साह नजर आया.  हेयर डोनेशन को लेकर महिलाओं में उत्साह से उनका ये प्रयास गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. कैंप में गीतांजली हॉस्पिटल के प्रशासक प्रीतम तंबोली और मिसेज वर्ल्ड-2022 डॉक्टर प्रीति सोगानी मुख्य अतिथि रहीं.

उदयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 

Trending news