Jhadol: पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378062

Jhadol: पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अपनी कार्रवाई में अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों कब्जे से दो पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

Jhadol: पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

Jhadol: उदयपुर जिले के पुलिस की जिला स्पेशल टीम और फलासिया थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों कब्जे से दो पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

बताया जा रहा है कि फलासिया थाना क्षेत्र में चंदन शर्मा और डूंगर सिंह के बीच में लंबे समय से गैंगवार चल रहा है. इसी गैंगवार के चलते 4 नवंबर को डुंगर सिंह ने अपने साथियों के साथ मिल कर चंदन शर्मा के चचरे भाई हिमांशु शर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी डूंगर सिंह और गुरुपाल सिंह को गिरफ्तार किया. 

हत्याकांड में मारे गए अपने चचरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए चंदन और उसके चाचा जमनाशंकर ने डूंगर सिंह और गुरूपाल सिंह की हत्या करने की योजना तैयार की. इसके लिए वे पड़ोसी राज्य से 2 अवैध पिस्टल भी खरीद कर लाए. चंदन और उसके चाचा ने दोनों आरोपियों को कोर्ट लाने के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम देने का प्लान तैयार किया, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चंदन पिता रोशन लाल शर्मा, जमनाशंकर पिता कनीराम शर्मा और उनके एक सहयोगी असलम उर्फ मोंटू पिता सत्तार खान मुसलमान निवासी कोलियरी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

इस टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
तीनों आरोपी को गिरफ्तार करने में फलासिया थाने के पुलिस निरीक्षक प्रभु लाल, हेड कांस्टेबल हितेंद्र, कांतिलाल, कांस्टेबल संजय कुमार, चालक कैलाश चंद्र, डीएसपी टीम के हेड कांस्टेबल सुखदेव सिंह, धर्मवीर सिंह, कांस्टेबल प्रह्लाद पाटीदार, अनिल पूनिया, फिरोज खान, साइबर सेल के लोकेश रायकवाल, सीताराम, उपेंद्र ने अपनी भूमिका निभाई. डीएसटी के कांस्टेबल प्रह्लाद पाटीदार की विशेष भूमिका रही. 

यह भी पढे़ंः 
 

Trending news