Salumbar: किराने की दुकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359237

Salumbar: किराने की दुकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के डगार और इंटालिखेड़ा कस्बे में परचूनी और मनिहारी की दुकान में हुई चोरी के मामलों का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Salumbar: किराने की दुकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

Salumbar: उदयपुर जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के डगार और इंटालिखेड़ा कस्बे में परचूनी और मनिहारी की दुकान में हुई चोरी के मामलों का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ हीं, मामले में एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चुराया हुआ सामान बरामद किया है. थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि थाना क्षेत्र के डगार निवासी अशोक कुमार पुत्र कस्तूरचंद जैन ने थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था, जिसमें उसने अज्ञात बदमाशों द्वारा दुकान का ताला तोड़ कर दुकान में रखी नकदी सहित खान-पीने का सामान और गुटखे, बीड़ी, सिगरेट और अन्य सामान चोरी होना बताया था. दर्ज मामले पर जिला पुलिस अधिकक्षक विकाश शर्मा के निर्देशन में थाना स्तर पर टीम का गठन किया गया. 

टीम को मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के खेरोली निवासी अनिल पुत्र धूलाजी मीणा और एक बाल अपचारी को डिटेन कर थाने लाया गया, जहां दोनों से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने डगार सहित इंटालिखेड़ा कस्बे में दुकान से चोरी की वारदात करना कबूला. जिस पर पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. वहीं, मामले में लिप्त बाल अपचारी को डिटेन करते हुए बाल न्यायालय में पेश किया गया. 

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से दुकान में हुए चोरी का सामान बरामद किया. कार्रवाई में हेड कांस्टेबल कल्पेश पाटीदार, मनोहर सिंह भिमपुर, धमेन्द्र सिंह राठौड़, गणेशराम सहित अन्य की टीम शामिल रही. 

उदयपुर कीअन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

अन्य खबरें

Trending news