Udaipur: तीन शातिर चैन स्नैचर्स गिरफ्तार, वारदात से पहले रिहायशी इलाकों में करते थे रैकी, फिर बनाते थे निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292053

Udaipur: तीन शातिर चैन स्नैचर्स गिरफ्तार, वारदात से पहले रिहायशी इलाकों में करते थे रैकी, फिर बनाते थे निशाना

उदयपुर के प्रतापनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 3 शातिर चैन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में चैन स्नैचिंग की चार वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Udaipur: मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि शहर में लगातार चैन स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही थी. ऐसे में पुलिस की विशेष टीमें शहर भर में अभियान चलाकर दबिश दे रही थी. इस दौरान प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बेडवास कच्ची बस्ती निवासी जसपाल सिंह पुत्र कमल सिंह सिकलीगर, जितेंद्र उर्फ काना पुत्र सागर सिंह सिकलीगर, शहजाद सिंह उर्फ राकू सिंह सिकलीगर को हिरासत में लिया. पुलिस की टीम ने जब संदिग्धों से पूछताछ की तो उन्होंने ने शहर के तीन थाना क्षेत्रों में चैन स्नैचिंग की चार वारदातों को अंजाम देना कबूल किया.

इन वारदातों का हुआ खुलासा

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने प्रतापनगर थाना क्षेत्र के अरविंद नगर, सुंदरवास में , हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 जैन कॉलोनी, सेक्टर 3 में ही जेएमबी रोड पर और सुखेर थाना क्षेत्र के खारा कुआं में 100 फीट रोड पर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिसमें और भी वारदातों के खुलने की संभावना है.
इस तरह देते थे वारदाता को अंजाम

पुलिस की गिरफ्त में आए तीनो आरोपी बेहद शातिर चेन स्नेचर हैं। वे सुबह के समय शहर के रिहायशी कॉलोनियों में बाइक पर सवार होकर रेकी करते थे. इस दौरान उन्हें जब सुन सान स्थान पर कोई भी अकेली महिला नजर आ जाती तो उसके साथ चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर तुरंत ही बाइक पर फरार हो जाते थे.

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

 

Trending news