Dungarpur: पेट्रोल पंप पर लूट मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, 6 की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी
Advertisement

Dungarpur: पेट्रोल पंप पर लूट मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, 6 की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना (Sagwara Police Station) क्षेत्र के पादरा मोड़ पर 26 नवंबर को पेट्रोल पम्प पर लूट के मामले में वांछित 2 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 लूट मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना (Sagwara Police Station) क्षेत्र के पादरा मोड़ पर 26 नवंबर को पेट्रोल पम्प पर लूट के मामले में वांछित 2 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को 4 दिसम्बर को कर लिया था.

सागवाड़ा थाने के एसआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी (Surendra Singh Solanki) ने बताया कि 27 नवम्बर को राकेश कटारा निवासी बोरखेड ने थाने (Borkhed police station) में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी की 26 नवम्बर को देर रात पादरा मोड़ पर स्थित पेट्रोल पम्प पर कुछ बदमाश जिनके हाथों में सरिये, लठ, और तलवार थी और कांच तोड़कर ऑफिस में घुस गए थे. बदमाशों ने पंप कर्मियों से मारपीट की थी और तोड़फोड़ करते हुए करीब 28 हजार की राशि और बाइक लूटकर फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें - कलेक्टर की गोद ली गई बेटी को स्कूल वालों ने निकाला, कहा- पहले फीस भरो फिर पढ़ाई

हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 4 दिसम्बर को डूंगरपुर जिले के भीमदड़ी निवासी राजू उर्फ राजमल डामोर, रत्नागिरी निवासी रमण ननोमा, बांसवाड़ा जिले (Banswara District) केगणपतपुरा निवासी गोविंद पारगी, अमरपुरा निवासी राहुल डोडियार, धामनिया निवासी कालू मकवाना और भचडिया कुपडा निवासी लक्ष्मण कटारा को गिरफ्तार कर लिया था. वही दो आरोपी फरार चल रहे थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी. 

इधर फरार आरोपियों के उनके घर होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने बांसवाड़ा के गणपतपुरा निवासी राहुल पारगी और अजय पारगी को उसके घर से गिरफ्तार किया. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Reporter - Akhilesh Sharma

Trending news