उदयपुर से अयोध्या के लिए ट्रेन रवाना, 400 यात्री करेंगे रामलला के दर्शन
Advertisement

उदयपुर से अयोध्या के लिए ट्रेन रवाना, 400 यात्री करेंगे रामलला के दर्शन

Udaipur News : राजस्थान सरकार के देवस्थान विभाग की वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के अनुसार गुरूवार को उदयपुर से अयोध्या के लिए ट्रेन  रवाना  ट्रेन की गई है.  गुरूवार को उदयपुर से 400 यात्री आयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए . 

Udaipur News ZeeRajasthan

Udaipur News : राजस्थान सरकार के देवस्थान विभाग की वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के अनुसार गुरूवार को उदयपुर से अयोध्या के लिए ट्रेन  रवाना  ट्रेन की गई है. यह ट्रेन को  राणा प्रताप नगर रेलवे स्टेशन से उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया .

इस अवसर पर विधायक मीणा ने रेलवे पायलट का माला पहनाकर कर अभिनंदन किया. साथ ही अयोध्या के लिए  रवाना होने वाले सभी यात्रियों को बधाई दी.

बता दें गुरूवार को उदयपुर से 400 यात्री आयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए . उदयपुर के अलावा इस ट्रेन में कोटा  से 200 और सवाई माधोपुर से 180 यात्री इस ट्रेन में बैठेंगे .

ये सभी यात्रा राम लला के दर्शन को  यात्री लेकर काफी उत्साहित है. इस मौके पर  देवस्थान आयुक्त प्रज्ञा केवलरमानी, आईआरसीटीसी के प्रदीप माहेश्वरी, उपायुक्त सुनील मत्तड, सहायक आयुक्त जतिन गांधी, सहायक आयुक्त प्रियंका भट्ट, निरीक्षक सुनील मीणा सहित अन्य गणमान्य नागरिक  उपस्थित रहे.

बात दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी. जिसे पीएम मौदी ने की थी. इस अवसर पर देश भर से करीब 3000 से ज्यादा विशिष्ठ अतिथियों को निमंत्रण दिया गया था. 

यह भी पढ़ेंः अलवर में रिपीट हो रही केरल स्टोरी! मुस्लिम लड़कियों का हिंदू गर्ल्स पर दबाव, धर्म परिवर्तन और निकाह के लिए कर रही हैं परेशान

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम बाबा को क्यों चढ़ाया जाता है निशान?

Trending news