Udaipur News: बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी से की लूट, डेढ़ किलो सोना लूटकर फरार
Advertisement

Udaipur News: बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी से की लूट, डेढ़ किलो सोना लूटकर फरार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया, जिसके चलते आरोपी करीब डेढ़ किलो सोना लूटकर फरार हो गए. 

Udaipur News

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर अशोक नगर मेन रोड पर बदमाशों ने आज दिन दहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बदमाश जैनम ज्वेलर्स से करीब डेढ़ किलो सोना लूटकर फरार हो गए. इस दौरान उन्होंने ज्वेलर्स व्यापारी अनिल जैन के साथ जमकर मारपीट की.

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही आयड़ नदी से होते हुए क्षेत्र के खटीक मोहल्ले में पहुंचे, जहां दो बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर एक युवक से एक्टिवा लौटने का प्रयास किया और उस पर दो से तीन फायर किए.

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं, दूसरा एक्टिवा लेकर फरार होने में सफल रहा. इस पूरी आपाधापी में बदमाश गहनों से भरा बैग भी छोड़ गए, जिसके बाद में लोगों ने पुलिस को सुपुर्द ओर दिया. यह पूरा घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. पकड़ में आए बदमाश की लोगो ने जमकर धुनाई कर दी.

सूचना मिलने पर भूपालपुरा थाना पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए जिले भर में नाकेबंदी कर दी है. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. वहीं, दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात को लेकर व्यापारियों में रोष नजर आ रहा है. पकड़ में आए बदमाश से पूछताछ के लिए पुलिस सुखेर थाने लेकर पहुंची, जहां उसने अपने बैग से पिस्टल निकला कर पुलिस के जवानों पर तान दी और भागने का प्रयास किया.

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने फायर किया. गोली बदमाश के पैर पर लगी, जिससे वह घायल हो गया. एडिशनल एसपी सिटी उमेश ओझा ने बताया कि लूट की वारदात को रोहतक से आए तीन बदमाशों ने अंजाम दिया, जिसमें से एक पुलिस की गिरफ्त में है. वही दो अन्य फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की महिला IPS तेजस्वनी गौतम नौकरी के साथ कर रही नुक्कड़ नाटक, देखें फोटोज

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का बदलेगा मौसम, 23 मार्च से चल सकती है हीट वेव

Trending news