राजस्थान में बुलडोजर कार्रवाई पर डोटासरा का तीखा रिएक्शन, बोले- UP का मॉडल कॉपी किया है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412530

राजस्थान में बुलडोजर कार्रवाई पर डोटासरा का तीखा रिएक्शन, बोले- UP का मॉडल कॉपी किया है

Udaipur News: बुलडोजर कार्रवाई पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजस्थान के कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने स्वागत किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भजनलाल सरकार ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए यूपी का बुलडोजर मॉडल कॉपी किया है. जबकि किसी भी मामले में आप आरोपी के कोर्ट में दोषी साबित होने तक यह नहीं किया जाना चाहिए. 

udaipur news

Udaipur News: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा सोमवार शाम उदयपुर पहुंचे. महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान डोटासरा ने उदयपुर में बीते दिनों हुई स्कूली छात्र देवराज मोची हत्याकांड मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से बनाई गई कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. पीड़ित परिवार की किस तरह मदद की जा सकती है उस पर निर्णय लेंगे. साथ ही परिवार को न्याय दिलाने की भी लड़ाई लड़ेंगे. 

बुलडोजर कार्रवाई पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का डोटासरा ने स्वागत किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भजनलाल सरकार ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए यूपी का बुलडोजर मॉडल कॉपी किया है. जबकि किसी भी मामले में आप आरोपी के कोर्ट में दोषी साबित होने तक यह नहीं किया जाना चाहिए. राजस्थान में नए जिलों के गठन पर उन्होंने कहा कि पिछले 9 महीना से टाइम पास चल रहा है लेकिन इन वक्त तक जिलों के रिव्यू का काम नहीं हो पाया. इस दौरान सरकार सिर्फ हाथ पैर हाथ रखकर बैठी रही है. 

डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में होने वाले आगामी उपचुनाव में कांग्रेस किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. अब तक गठबंधन जैसी कोई चर्चा और संभावनाएं नहीं है. कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सभी 6 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी. उन्होंने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के महाराणा प्रताप और अकबर को लेकर दिए गए बयान का भी पलटवार करते हुए कहा कि वह शिक्षा मंत्री जानबूझकर बयान बाजी कर रहे है, ताकि धार्मिक उन्माद फैलाया जा सके. 

उन्होंने कहा कि मदन दिलावर भी बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल की तरह कांग्रेस को मजबूत करने में मदद कर रहे हैं. जबकि भजनलाल सरकार के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा मानो अभी हवा में है. प्राकृतिक आपदा जैसे मौसम के बीच कृषि मंत्री और आपदा मंत्री को यह नहीं पता कि वह फिलहाल मंत्री है या नहीं. डोटासरा ने कम भजन लड़ पर पांच करते हुए कहा कि वह कुछ भी नहीं बोलते और उनके मंत्री बेलगाम बयान दिए जा रहे हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news