महिला ने खुद ही अनजान युवकों को दे दिए मंगलसूत्र और झुमके, बोली- पता नहीं क्या हो गया था?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331226

महिला ने खुद ही अनजान युवकों को दे दिए मंगलसूत्र और झुमके, बोली- पता नहीं क्या हो गया था?

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर शहर में एक बार फिर महिला को सम्मोहित कर जेवर लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह घटना सूरजपोल थाना इलाके के उदियापोल की है. जहां दो युवको ने मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया. 

udaipur news

Udaipur News: उदयपुर शहर में एक बार फिर महिला को सम्मोहित कर जेवर लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह घटना सूरजपोल थाना इलाके के उदियापोल की है. जहां दो युवको ने मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया. 

पीड़िता ने सूरजपोल थाना में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं. पीड़िता जशोदा बाई की ओर से दी गई लिखित रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को आसपुर से रवाना होकर शाम करीब साढे पांच बजे मेवाड मोटर्स की गली में पहुंची. यहां पर उतरकर अपनी बेटी को फोन पर उदयपुर पहुंचने की जानकारी दी. 

इसी बीच दो युवक आए ओर तरह-तरह की बाते बनाते हुए इधर-उधर ले गए. इसके बाद नगर निगम ओर टाउन हॉल ले जाकर वहां पर इधर उधर चक्कर कटवाएं. इस बीच उनकी बेटी का फोन आने का भी उन्हें पता नहीं चला ओर पूरी तरह से बात नहीं हो पाई. 

जशोदी बाई ने बताया कि दोनों युवकों ने घेरकर लगातार बातों में उलझाए रखा. उसके बाद उन्होंने मंगलसूत्र और कान के झुमके उतरवा लिए. महिला को इसकी भनक तक नहीं लगी ओर वे दोनों युवक मंगलसूत्र ओर कान के जेवर लेकर फरार हो गए. जब महिला को होश आया तो उसके बाद आभूषण नहीं होने पर अपने परिवार को इसकी सूचना दी. परिवारजनों से मौके पर पहुंचकर पहले जशोदा देवी को संभाला और आज सूरजपोल थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें उदयपुर की एक और खबर
Udaipur News: पार्किंग के मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने व्यापारी के दुकान में घुसकर जान से...

Udaipur Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले में पार्किंग के मामूली विवाद को लेकर समुदाय विशेष के बदमाशों द्वारा एक व्यापारी को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र में स्थित अश्वनी बाजार में हाउस का कारीगरी के संचालक सानू मेहता को यह धमकी दी गई है. सानू ने बताया कि दुकान के सामने कब्रिस्तान के बाहर कुछ दिनों से अवैध रूप से एक चाय की थड़ी लग रही थी. 

वह लंबे समय से वहां पर अपनी कार को पार्क कर रहे थे. इसी को लेकर ठेला संचालक और उनके बीच विवाद शुरू हो गया. इसके बाद सही लगातार अलग-अलग लोग आकर उन्हें धमकी दे रहे थे. लेकिन आज जब वह अपनी दुकान में अकेले थे तो एक बदमाश उनकी दुकान के अंदर घुस गया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. 

Trending news