रेप पीड़िता ने YouTube पर वीडियो देख किया खुद का Abortion, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1994158

रेप पीड़िता ने YouTube पर वीडियो देख किया खुद का Abortion, जानें फिर क्या हुआ

नागपुर (Nagpur) में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक रेप पीड़िता (Rape Victim) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर वीडियो देखकर अपने बच्चा गिरा दिया. ये बच्चा उसी शख्स का बताया जा रहा है जो महिला के साथ रेप का आरोपी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra ) के नागपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 24 साल की एक महिला ने यूट्यूब वीडियो (Youtube videos) देखकर खुद का अबॉर्शन (Abortion) कर लिया जब वो घर पर अकेली थी. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने अपने प्रेमी सोहेल वहाब खान पर कई आरोप लगाए हैं.

  1. घर पर किया अबॉर्शन
  2. प्रेमी पर गंभीर आरोप
  3. 6 साल में 50 बार रेप

6 साल से हो रहा था रेप

नागपुर (Nagpur) के यशोधरा नगर की निवासी पीड़िता के मुताबिक, 'उसका प्रेमी सोहेल 2016 से शादी का झांसा देकर लगातार रेप (Rape) कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सोहेल महिला को अक्सर बाहर घुमाने ले जाता था. जहां उसके साथ 50 से ज्यादा बार बलात्कार हुआ. दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में महिला के परिजनों को भी जानकारी थी, वो उन्हें भी अपनी बातों में उलझाकर खुद को पुलिस से बचाए हुए था. 

ये भी पढ़ें- दो हफ्ते से 8 साल की बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, मां ने देखा तो उठाया ये कदम

प्रेमी ने दी अजीबोगरीब सलाह

पीड़िता ने दावा किया कि सोहेल ने उसे अबॉर्शन के लिए मजबूर किया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है. पीड़िता ने ये भी कहा कि सोहेल ने ही उसे यूट्यूब देखकर भ्रूण को शरीर से अलग करने का प्रॉसेस फॉलो करने को कहा था. सेल्फ अबॉर्शन के दौरान महिला ने घर और रसोई में रखी चीजों का इस्तेमाल किया. इस तरह उसने खुद गर्भनाल काटकर (Detach Fetus by cutting cord) अपनी जान खतरे में डाल दी.

ये भी पढ़ें- Weird News: बच्‍चे को जन्‍म दे रही महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, चीखने लगे सारे लोग

कैसे घटा हैरतअंगेज घटनाक्रम?

महिला सात महीने की प्रेगनेंट थी इस बीच अचानक गिरने की वजह से उसे तेज दर्द के साथ समय से पहले डिलीवरी होने लगी. आरोपी सोहेल ने प्रेमिका से कहा कि वो वीडियो देखकर अबॉर्शन कर ले. महिला ने यू ट्यूब पर वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया लेकिन वो जिंदा नहीं था. इसके बाद मौके पर पहुंचे सोहेल ने उसे समझाया और नवजात की बॉडी नजदीक के कब्रिस्तान में दफना आया.

परिवार को घटना की जानकारी मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. ताज नगर कब्रिस्तान से शिशु के अवशेषों को निकालने के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की एक एक्सपर्ट टीम को बुलाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी दो शादियां कर चुका है, उसके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news