रवीना टंडन ने शेयर की थी टाइगर रिजर्व की क्लिप, अब होगी जांच, देखें क्या था वीडियो में
Advertisement
trendingNow11463412

रवीना टंडन ने शेयर की थी टाइगर रिजर्व की क्लिप, अब होगी जांच, देखें क्या था वीडियो में

रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस टाइगर रिजर्व की तस्वीरों को शेयर किया था. उन्होंने बाघों की तस्वीरें भी अपने हैंडल पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों को उन्होंने खुद क्लिक किया था.

रवीना टंडन ने शेयर की थी टाइगर रिजर्व की क्लिप, अब होगी जांच, देखें क्या था वीडियो में

मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व से एक चौंकाने वाले वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारियों ने मामले में जांच शुरू कर दी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की गाड़ी के पास आ गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. मामले में जांच की जा रही है. इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी है. 

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के इस वीडियो में एक सफारी गाड़ी टाइगर के करीब पहुंचती दिख रही है. वीडियो में फोटो क्लिक करने की आवाज सुनी जा सकती है, साथ ही एक बाघ के लोगों पर दहाड़ने की आवाज भी सुनी जा सकती है.

जंगल के सब डिविजनल अफसर (एसडीओ) धीरज सिंह चौहान ने बताया कि इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों का निर्देश आया है और अब इसकी जांच शुरू कर दी गई है. धीरज सिंह के मुताबिक, यह घटना 22 नवंबर की है जब रवीना टंडन के टाइगर रिजर्व के टूर के दौरान उनकी गाड़ी एक बाघ के पास पहुंच गई थी.

मौके पर मौजूद अधिकारियों से होगी पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि गाड़ी के ड्राइवर और उस समय ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को नोटिस भेजा जाएगा. उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच की रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जाएगी. रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस टाइगर रिजर्व की तस्वीरों को शेयर किया था. उन्होंने बाघों की तस्वीरें भी अपने हैंडल पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों को उन्होंने खुद क्लिक किया था.

नवंबर की शुरुआत में ही रवीना टंडन ने भोपाल के वन विहार नेशनल पार्क का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ लोगों द्वारा बाघ के बाड़े में पत्थर फेंके जाने की बात कही गई थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी थी. 

रवीना ने ट्वीट किया था, ‘वन विहार, भोपाल, मध्य प्रदेश. कुछ बदमाश पर्यटक बाघों पर पत्थर फेंकते हैं. ऐसा न करने के लिए कहने पर हंसते हैं, पिंजरे को हिलाते हैं, और ज्यादा पत्थर फेंकते हैं. बाघों की कोई सुरक्षा नहीं है. उनके साथ खुलेआम दुर्व्यवहार किया जा रहा है.’ इसके बाद पार्क के मैनेजमेंट ने कहा था कि वो घटना की पहले से जांच कर रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news