सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तानी नंबर से आया फोन
Advertisement
trendingNow1726623

सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तानी नंबर से आया फोन

 सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उन्हें सोमवार शाम 04.24 मिनट और दोबारा 04.26 मिनट पर पाकिस्तान के इस +923151225989 नंबर से  फोन कर के धमकाया गया. 

साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

उन्नाव: साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) और उनके आवास को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन आने के बाद बीजेपी सांसद (BJP MP) ने उन्नाव (Unnao) के एसपी को पत्र लिखकर शिकायत की है. सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उन्हे सोमवार को शाम 04.24 मिनट और दोबारा 04.26 मिनट पर पाकिस्तान के इस +923151225989 नंबर से  फोन कर धमकाया गया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह उनका घर बम से उड़ा देगा. सांसद ने कोतवाली में धमकी देने वाले अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  1. साक्षी महाराज को धमकी मिली
  2. पाकिस्तान से 2 बार आया फोन
  3. उन्नाव पुलिस ने दर्ज किया केस

कौन है मोहम्मद गफ्फार ?

सांसद ने बताया कि 923151225989 नंबर से उनके मोबाइल पर फोन करने वाले ने कहा कि ‘तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है. दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे. बोला, मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे. तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है. सांसद ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि धमकी देने वाले ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं का भी नाम लिया वहीं अभद्रता करने के साथ और भी गलत बातें सुनाई. अपने शिकायती खत में साक्षी महाराज ने धमकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) , यूपी के सीएम योगी ( CM Yogi Adityanath) और संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के नाम से धमकी भरी बातों का जिक्र किया. वहीं गजवा ए हिंद के नाम से हिंदुस्तान में इस्लाम परचम लहराने की बात की गई.  

fallback

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां - 

सांसद ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उन्हे पहले भी कई आतंकी संगठनों से धमकी मिल चुकी है. जिले के कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों और पीएफआई (PFI) की ओर से धमकियां मिल चुकीं हैं.  इस धमकी से भयभीत होने की वजह उन्होने ये बताई कि , जिले के कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों और पीएफआई (PFI) की ओर से धमकियां मिल चुकीं हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि इससे पहले कुवैत से मोहम्मद गफ्फार ने धमकी दी थी. जिसे यूपी एसटीएफ ने बिजनौर से गिरफ्तार कर जेल भेजा था और इसी से बौखलाए उसके दोस्त ने उन्हे धमकी दी.   

सांसद ने बताया कि धमकी देने वाले ने दो बार में तीन मिनट बात की. साक्षी महाराज ने पुलिस के साथ प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी है. वहीं जिला पुलिस एसपी (SP) रोहन पी कनय का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news