Kolkata Rape Case: गर्लफ्रेंड से मांगी थी Nude Photos, रेप-मर्डर से पहले की थी छेड़छाड़, कोलकाता के हैवान पर बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12401360

Kolkata Rape Case: गर्लफ्रेंड से मांगी थी Nude Photos, रेप-मर्डर से पहले की थी छेड़छाड़, कोलकाता के हैवान पर बड़ा खुलासा

Kolkata Rape Update: लाई-डिटेक्टर टेस्ट के दौरान संजय रॉय ने सीबीआई को बताया कि वह अपराध करने से पहले अपने एक दोस्त के साथ रेड लाइट एरिया गया था. लेकिन उसका दावा है कि वहां उसने यौन संबंध नहीं बनाए.

Kolkata Rape Case: गर्लफ्रेंड से मांगी थी Nude Photos, रेप-मर्डर से पहले की थी छेड़छाड़, कोलकाता के हैवान पर बड़ा खुलासा

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर के मुख्य आरोपी संजय रॉय ने रविवार को पॉलीग्राफ टेस्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल में एक 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर के साथ बर्बरता के आरोपी संजय रॉय के बारे में लगातार खुलासे हो रहे हैं. 

क्राइम से पहले गया था रेड लाइट एरिया

लाई-डिटेक्टर टेस्ट के दौरान संजय रॉय ने सीबीआई को बताया कि वह अपराध करने से पहले अपने एक दोस्त के साथ रेड लाइट एरिया गया था. लेकिन उसका दावा है कि वहां उसने यौन संबंध नहीं बनाए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने यह भी कबूला कि उसने राह चलते एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी. इतना ही नहीं, संजय रॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर न्यूड तस्वीरों की मांग की थी. 

जिस रात क्राइम हुआ, संजय रॉय ने अपने दोस्त का साथ शराब पी थी. बाद में दोनों रेड लाइट एरिया की तरफ निकल गए. बाद में वे साउथ कोलकाता के अन्य रेड लाइट एरिया चेतला गए. वहां जाते वक्त उसने कथित तौर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की.

रेप-मर्डर के बाद दोस्त से की मुलाकात

इसके बाद संजय अस्पताल लौट गया. इसके बाद वह सुबह 4 बजकर 3 मिनट पर सेमिनार हॉल के पास कॉरिडोर में गया. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला से कथित तौर पर रेप और मर्डर के बाद वह अपने एक दोस्त अनुपम दत्ता के घर गया, जो एक पुलिस अफसर है. जबकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संजय रॉय भ्रामक जवाब भी दिए, लेकिन पॉलीग्राफ मशीन ने उसे पकड़ लिया. 

सीबीआई जांच में चौंकाने वाले खुलासे

सीबीआई ने आरोपी का मनोविश्लेषणात्मक प्रोफाइल तैयार किया, जिससे पता चला कि वह पोर्नोग्राफी का बहुत आदी था. उसके फोन में कई पोर्न क्लिप पाई गईं. 

दरअसल महिला डॉक्टर सेमिनार हॉल में आराम करने गई थी, तभी उसका बलात्कार कर हत्या कर दी गई. उसके शरीर पर 25 बाहरी और आंतरिक चोटें थीं और उसे गला घोंटकर मारा गया.

सीबीआई मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष की भूमिका की भी जांच कर रही है. शनिवार को उनका भी लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया था. पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता पुलिस पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि एफआईआर दर्ज करने में 12 घंटे की देरी क्यों की गई. यह भी कहा गया कि संदीप घोष ने रेप और मर्डर की घटना को सुसाइड बनाने की कोशिश की. संदीप घोष वित्तीय अनिमियताओं के आरोपों का भी सामना कर रहे हैं.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news