Seema Haider Interview: ATS की पूछताछ के बाद सीमा हैदर का पहला इंटरव्यू, खोले ये बड़े राज
Advertisement
trendingNow11789232

Seema Haider Interview: ATS की पूछताछ के बाद सीमा हैदर का पहला इंटरव्यू, खोले ये बड़े राज

Seema Haider Love Story: पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई महिला सीमा हैदर को लेकर ज़ी न्यूज़ की बड़ी पड़ताल जारी है. ATS की सीमा से पूछताछ के बाद ज़ी न्यूज़ ने आज सबसे पहले सीमा हैदर से बात की.

Seema Haider Interview: ATS की पूछताछ के बाद सीमा हैदर का पहला इंटरव्यू, खोले ये बड़े राज

Seema Haider Latest Interview: पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) अपनी ही बातों में फंसती नजर आ रही है. एटीएस (ATS) से पूछताछ के बाद आज सीमा ने पहला इंटरव्यू ज़ी न्यूज़ को दिया. जिसमें सीमा ने कई ऐसी बातें की, जो उसके दावों की पोल खोल रही है. सीमा का कहना है कि उसने नेपाल (Nepal) के पशुपति नाथ मंदिर में शादी की. लेकिन मंदिर प्रशासन का कहना है कि यहां शादी नहीं होती है. नेपाल में पहचान छिपाने को लेकर भी सीमा ये कह रही है कि होटल में उसने असली नाम सीमा और सचिन बताया था. लेकिन होटल में सचिन की एंट्री शिवांक के नाम से है. भारत में एंट्री के रास्ते को लेकर भी सीमा का जवाब गोलमोल जैसा है जो उसपर शक को और बढ़ाता है.

सीमा हैदर के पास हैं कितने पासपोर्ट?

सीमा के पास कितने पासपोर्ट हैं एक या एक से ज्यादा, ये सवाल इसलिए क्योंकि बताया ये जा रहा है कि दूसरी बार जब वो नेपाल आई थी उसके 2 दिन पहले ही उसका पासपोर्ट बना था. इसका मतलब क्या ये है कि पहली बार जब मार्च में वो नेपाल गई थी. तब उसने फर्जी या किसी दूसरे पासपोर्ट का इस्तेमाल किया. आज जब ज़ी न्यूज़ से सीमा से इसपर सवाल पूछा तो जानिए सीमा हैदर का क्या कहना था.

होटल में क्यों नहीं बताई सही पहचान?

अगर सीमा हैदर वाकई सीमा हैदर की पहचान के साथ पहली बार नेपाल आई थी तब उसने काठमांडू के होटल को सही पहचान क्यों नहीं बताई. न्यू विनायक होटल के मैनेजर का कहना है कि पहचान पत्र सिर्फ सचिन ने दिया था वो भी शिवांक के नाम से. तो फिर नेपाल में उस वक्त सीमा किस नाम से दाखिल हुई थी. जानिए इस पर सीमा हैदर ने क्या कहा.

आरोपों पर सीमा हैदर की सफाई

सीमा हैदर ने ज़ी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में बताया कि ATS की पूछताछ को लेकर जवाब दिए. सीमा ने कहा मेरे पास 3 पासपोर्ट नहीं है और मोबाइल की बात भी झूठी है. ये सरासर झूठ है, रही बात मोबाइल की तो एक मेरा मोबाइल तकरीबन 2021-22 में टूट गया था. सचिन ने कहा था ले आओ हम यहां बनवाएंगे.

दुबई क्यों गई थी सीमा हैदर?

दुबई जाने के सवाल सीमा हैदर ने कहा कि दुबई घूमने नहीं गई थी सिर्फ रूट था. कनेक्टिंग फ्लाइट की वजह से दुबई गई थी. सचिन से शादी को लेकर सीमा ने दावा किया कि नेपाल ही दोनों की शादी हुई थी और नेपाल में ये दोनों जिस होटल में रहे होटल के लोगों को हमारा नाम पता था.

जरूरी खबरें

'मणिपुर पर ही क्यों हंगामा बरपा... न्यायपालिका को बंगाल-राजस्थान का दर्द नहीं दिखता?
रहम की भीख मांगती रहीं महिलाएं, दरिंदों ने नग्न कर सड़क पर घुमाया, वीडियो वायरल

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news