Rahul Gandhi पर Sharad Pawar का बड़ा बयान, कहा- उनमें लगती है निरंतरता की कमी
X

Rahul Gandhi पर Sharad Pawar का बड़ा बयान, कहा- उनमें लगती है निरंतरता की कमी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कहा है कि एक राष्ट्रीय नेता के रूप में उनमें कुछ हद तक निरंतरता की कमी (Lack Consistency) लगती है.

Rahul Gandhi पर Sharad Pawar का बड़ा बयान, कहा- उनमें लगती है निरंतरता की कमी

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में एक राष्ट्रीय नेता के रूप में कुछ हद तक 'निरंतरता' की कमी लगती है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर बराक ओबामा की टिप्पणियों को लेकर आपत्ति जताई है. बता दें कि एनसीपी और कांग्रेस (Congress) महाराष्ट्र सरकार में शिव सेना (Shiv Sena) की सहयोगी हैं.

ओबामा की टिप्पणी पर जताई आपत्ति

लोकमत मीडिया को दिए इंटरव्यू में शरद पवार (Sharad Pawar) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की निरंतरता को लेकर बयान दिया, लेकिन इसके साथ ही पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) की टिप्पणियों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई. ओबामा ने हाल ही में अपनी किताब में कहा था कि राहुल गांधी शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उस उत्सुक छात्र की तरह लगते हैं, जिसमें विषय में महारत हासिल करने के लिए योग्यता और जुनून की कमी है.

ये भी पढ़ें- क्या राहुल फिर संभालेंगे पार्टी की कमान? नए अध्यक्ष की तलाश में Congress

लाइव टीवी

ओबामा ने पार की सीमा: पवार

बराक ओबामा (Barack Obama) की टिप्पणी पर शरद पवार ने कहा, 'मैं अपने देश के नेतृत्व के बारे में कुछ भी कह सकता हूं, लेकिन मैं दूसरे देश के नेतृत्व के बारे में बात नहीं करूंगा. किसी को उस सीमा को बनाए रखना चाहिए. मुझे लगता है कि ओबामा ने उस सीमा को पार किया.'

ये भी पढ़ें- रामायण-महाभारत सुनकर बीता है बराक ओबामा का बचपन, बॉलीवुड फिल्मों पर कही ये बात

कांग्रेस और राहुल को लेकर पवार ने कही ये बात

इंटरव्यू में शरद पवार से जब पूछा गया कि क्या देश राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नेता मानने को तैयार है, इस पर पवार ने कहा कि इस संबंध में कुछ सवाल हैं. उनमें निरंतरता की कमी लगती है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी कांग्रेस के लिए बाधा बन रहे है तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि किसी भी पार्टी का नेतृत्व इस बात पर निर्भर करता है कि संगठन के भीतर उन्हें कैसे स्वीकार किया जाता है.

VIDEO

Trending news