शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास सामने आए, कहा- पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी मुखर्जी
Advertisement

शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास सामने आए, कहा- पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी मुखर्जी

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास मंगलवार को सामने आए और कहा कि शीना उनकी ही बेटी थी। मिखाइल और शीना के वे ही पिता हैं।

शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास सामने आए, कहा- पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी मुखर्जी

कोलकाता/नई दिल्‍ली : शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास मंगलवार को सामने आए और कहा कि शीना उनकी ही बेटी थी। मिखाइल और शीना के वे ही पिता हैं।

सिद्धार्थ दास ने आज ज़ी न्‍यूज के साथ बातचीत में खुलासा किया कि इंद्राणी पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है। वह पैसों की बहुत लालची है, उसे हमेशा से पैसों का बहुत लालच था। उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं पता, किसलिए शीना की हत्‍या की गई। इंद्राणी ने मुझे छोड़ दिया था, इसलिए मैं शीना और मिखाइल से कभी नहीं मिला। मैं शीना के हत्‍यारे को माफ नहीं कर सकता, उसे मौत की सजा मिलनी चाहिए। सिद्धार्थ ने कहा कि इस केस में मैं डीएनए टेस्‍ट के लिए तैयार हूं। हालांकि पुलिस ने अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है।

सिद्धार्थ दास ने कहा कि वे और इंद्राणी साल 1986 से 1989 तक साथ साथ रहे लेकिन उसके बाद इंद्राणी उनसे अलग हो गईं। एक बार वे इंद्राणी के घर गुवाहाटी भी गए लेकिन इंद्राणी के माता-पिता का व्यवहार अच्छा नहीं था। तब वहां से लौटते वक्‍त वे शीना को अपना फोन नंबर देकर आए थे, जिस पर शीना ने एक बार उन्हें कॉल किया था। लेकिन पिछले 17 सालों से उनका किसी से कोई संपर्क नहीं है। सिद्धार्थ ने माना कि इंद्राणी बहुत महत्वकांक्षी महिला थी और उसका उन्हें छोड़ने के पीछे की वजह पैसा हो सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि वे जब साथ रह रहे थे तब वे कोई काम नहीं करते थे और उनकी आर्थिक स्थिती उतनी अच्छी नहीं थी।

सिद्धार्थ दास के अनुसार वे पिछले 20 सालों से कोलकाता में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं और कभी भी छुपने की कोशिश नहीं की। उन्‍होंने बताया कि उनकी और इंद्राणी की शादी नहीं हुई थी, लेकिन वे दोनों साथ रहते थे और उनके दो बच्चे थे शीना और मिखाइल। सिद्धार्थ दास ने ये भी बताया कि साल 2000 में शीना ने एक बार उनसे फोन पर संपर्क साधने की कोशिश की थी और दोनों के बीच सामान्य बातचीत हुई थी। जबकि मिखाइल ने कभी भी उनसे संपर्क नहीं किया।

1987 में शीना और 1988 में मिखाइल का जन्‍म हुआ। सिद्धार्थ दास ने ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा कि इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी। सिद्धार्थ ने इंद्राणी के साथ शादी होने से पूरी तरह इनकार किया। सिद्धार्थ ने कहा कि इंद्राणी से मेरी मुलाकात मेरी गुवाहाटी में हुई। इसके बाद दोस्‍ती हुई और पढ़ाई के दौरान मुझे उससे प्‍यार हो गया।

सिद्धार्थ ने कबूला कि इंद्राणी से मेरा 3 साल तक रिश्‍ता रहा। इसके बाद इंद्राणी मुझे छोड़कर गायब हो गई। 1989 में इंद्राणी मुझे छोड़कर शिलांग चली गई। इंद्राणी के न मिलने पर मैं गुवाहाटी लौट आया। इसके बाद इंद्राणी के मां-बाप ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया और घर में घुसने नहीं दिया। सिद्धार्थ ने कहा कि मीडिया से पता चला कि इंद्राणी ने शीना की हत्‍या कर दी है। शीना की हत्‍या की खबर सुनकर मैं दुखी हूं। मुझे लगता है इंद्राणी हत्‍या कर सकती है। उसे पैसों से बहुत प्‍यार था। उन्‍होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझसे अब तक संपर्क नहीं किया है।  

सिद्धार्थ ने जांच में पुलिस का सहयोग करने की भी बात कही है। सिद्धार्थ इस समय अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ कोलकाता में रह रहे हैं।

Trending news