Shivranjani Tiwari: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की बात थी झूठ? शिवरंजनी बोलीं- 'मेरा तो शादी का संकल्प ही नहीं'
Advertisement
trendingNow11740257

Shivranjani Tiwari: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की बात थी झूठ? शिवरंजनी बोलीं- 'मेरा तो शादी का संकल्प ही नहीं'

Dhirendra Shastri shivranjani tiwari latest news: मध्य प्रदेश (MP) के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) को प्राणनाथ बताने वाली शिवरंजिनी तिवारी गंगोत्री से गंगाजल लेकर वापस मध्य प्रदेश पहुंच गई हैं. इस बीच उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Shivranjani Tiwari: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की बात थी झूठ? शिवरंजनी बोलीं- 'मेरा तो शादी का संकल्प ही नहीं'

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Shivranjani Tiwari: मेडिकल की छात्रा शिवरंजनी तिवारी बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए छतरपुर तक पहुंच गई हैं. हालांकि जानकारी के मुताबिक बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पांच दिनों के अज्ञातवास पर हैं. बाबा को प्राणनाथ बता चुकीं शिवरंजनी के बारे में कहा जा रहा है उनकी इच्छा धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने की है. इस पर बाबा ने कहा था कि कुछ लोग उनकी रोज उनकी शादी तय करा देते हैं और हर बार बिटिया भी बदल देते हैं. आज 16 जून है और इसी दिन बागेश्वर धाम पहुंचने का संकल्प लेकर उत्तराखंड के गंगोत्री धाम से वापस मध्य प्रदेश पहुंची शिवरंजनी का बयान सामने आया है.

शादी को लेकर शिवरंजिनी ने खत्म किया सस्पेंस?

गंगोत्री से छतरपुर की पैदल कलश यात्रा में प्रचंड गर्मी समेत कई चुनौतियां आईं. बागेश्वर धाम आते आते तबीयत कुछ नासाज हुई, कमजोरी की शिकायत हुई लेकिन शिवरंजिनी ने अपना एक संकल्प तो पूरा कर लिया. शिवरंजनी तिवारी ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी करने के संकल्प पर बड़ा बयान देते हुए कहा, 'मैंने कभी नहीं कहा कि मेरा शादी का संकल्प है, ना मेरा पर्चा खुला और ना मेरे संकल्प के बारे में पता चला.' इसके साथ ही शिवरंजिनी ने भगवा वस्त्र पहनने को लेकर हुई आलोचना पर भी सफाई देते हुए अपनी बात रखी है. गौरतलब है कि कुछ घंटे पहले ही बद्रीनाथ से आए शंकराचार्य ज्योतिष पीठ के मीडिया प्रभारी डॉक्टर शैलेंद्र योगीराज सरकार ने उनके भगवा वस्त्र पहनने पर सवाल उठाए थे.

प्राणनाथ का अर्थ जानते हैं वो: शिवरंजिनी

शिवरंजनी तिवारी 14 जून को छतरपुर पहुंची थीं. यूपी के महोबा जिले से होते हुए छतरपुर के बॉर्डर पर पहुंची शिवरंजनी तिवारी का लोगों ने भव्य स्वागत किया था. आज के शुभ दिन को लेकर उन्होंने कहा था कि वो अद्भुत दृश्य होगा जब वो अपने आराध्य से मिलेंगी. अपने ताजा बयान में तो उन्होंने ये भी कहा कि प्राणनाथ का मतलब धीरेंद्र शास्त्री खुद समझते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अब उन्होंने बागेश्वर बाबा के साथ शादी की अटकलों को खुद विराम दे दिया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news