कोरियर से मंगाया था सामान, बॉक्स खोला तो निकला जिंदा कोबरा
Advertisement
trendingNow11029429

कोरियर से मंगाया था सामान, बॉक्स खोला तो निकला जिंदा कोबरा

Cobra found from Courier Box in Nagpur: दरअसल जिस बाक्स में से सांप निकला था उसमें छेद थे. माना जा रहा है कि या तो सांप बेंगलुरू (Bengaluru) में पैकिंग के बाद बाक्स में घुसा या जब नागपुर में कोरियर कंपनी के गोदाम में बाक्स पड़ा था तब वो उसमे गया होगा.

फाइल फोटो

मुंबई: अगर आप कोरियर से अपने घर आया हुआ कोई बाक्स खोलें जिसके भीतर से फुंफकारता हुआ कोबरा (Cobra) सांप निकले तो ज़ाहिर है कि आपके होश उड़ जाएंगे. कुछ ऐसा ही हुआ नागपुर (Nagpur) के ज्ञानेश्वर नगर में रहने वाले सुनील लखेटे के साथ जो सांप को देखकर सन्न रह गए.

  1. बक्सा खोला तो निकला कोबरा
  2. जिंदा कोबरा देख दंग हुए लोग
  3. चुपचाप निकला बाहर चला गया 

दरअसल एक नामचीन कोरियर कंपनी (Courier Company) के जरिए सुनील के घर बेंगलुरू (Bengaluru) से आठ बाक्स डिलीवर किए गए थे. इन बक्सों में सुनील लखेटे की बेटी का वो सामान था जो बेंगलुरु बेस्ड कंपनी में नौकरी कर रही है. 

बाल-बाल बची जान!

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सुनील लखेटे की बेटी कई दिनों से नागपुर से ही वर्क फ्राम होम (WFH) कर रही थी. इसलिए बेंगलुरू का घर खाली कराने के बाद उनके एक परिचित ने कोरियर कंपनी से सामान भिजवाया गया.

ये भी जानिए- Delhi से ज्यादा प्रदूषित हुई Mumbai

सुनील के घर आठ बाक्स में भरा सामान पहुंचा. एक एक कर जब चौथे बाक्स को खोला गया तो सांप के फुंफकारने की आवाज आई तो वहां मौजूद लोग डर गए. कुछ देर बाद उसमें से कोबरा सांप निकला  जो घर के पास के नाले में चला गया. उन्होने सांप को तलाशने के लिए सर्पमित्र को भी बुलाया लेकिन वो नहीं मिला.

लगाए जा रहे ये कयास

दरअसल जिस बाक्स में से सांप निकला था उसमें छेद थे. ऐसे में माना जा रहा है कि या तो सांप बैंगलुरू में पैकिंग के बाद बाक्स में घुसा या फिर जब नागपुर में कुरियर कंपनी के गोदाम में बाक्स पड़ा था तब घुस गया.

ये भी पढ़ें- 'शराब की महक आने का मतलब यह नहीं कि वह व्यक्ति नशे में था', HC का फैसला

बहरहाल, सांप कैसे घुसा यह तो नहीं पता लेकिन सुनील लखेटे ने सोचा नहीं था कि कोरियर से आए बाक्स में कोबरा भी हो सकता है.

Trending news