Sitapur: टॉयलेट में लगी थी धार्मिक प्रतीकों वाली टाइल्‍स, मुस्लिम ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow11213550

Sitapur: टॉयलेट में लगी थी धार्मिक प्रतीकों वाली टाइल्‍स, मुस्लिम ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज

Sitapur News: यूपी के एक मुस्लिम बाहुल्य इलाके वाले गांव के शौचालय में भगवान और देवी-देवताओं के चित्र वाली टाइल्स लगी होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने एहतियातन चौकसी बढ़ा दी है. इस मामले में ग्राम प्रधान की तलाश जारी है.

सांकेतिक तस्वीर

Sitapur village viral news: यूपी के कानपुर में हुए बवाल का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि कुछ लोगों ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की है. दरअसल इस बार गांव के एक शौचालय में भगवान शिव (Lord Shiva) की तस्वीरों वाली टाइल लगाने के सिलसिले में एक मुस्लिम ग्राम प्रधान और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि ग्राम प्रधान रेशमा फरार है. रिपोर्ट के मुताबिक घटना बर्रा बेरोरा गांव की है.

इन देवताओं के चित्र लगे

शौचालय की टाइलों में भगवान शिव और अन्य धार्मिक प्रतीकों के चित्र हैं. इसकी शिकायत बजरंग दल कार्यकर्ता संदीप अवस्थी ने पुलिस से की थी. प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है, 'गांव की मुखिया रेशमा है और वह मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है. उसने जानबूझ कर हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. रेशमा, उसका पति बुनियाद और अन्य नसीमुल्ला इसमें शामिल हैं.'

ये भी पढ़ें- Satish Chandra Mishra: स्टार प्रचारक की सूची से गायब हुआ बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा का नाम, लगने लगी अटकलें

भारी फोर्स तैनात

तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जिलाधिकारी व एसपी सीतापुर ने कहा है कि मामले की गहनता से जांच करा कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: IANS)

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news