Smriti Irani का केजरीवाल पर आरोप, बोलीं- 'उनके कहने पर इटालिया ने किया PM की मां का अपमान'
Advertisement
trendingNow11394330

Smriti Irani का केजरीवाल पर आरोप, बोलीं- 'उनके कहने पर इटालिया ने किया PM की मां का अपमान'

Gujarat Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि केजरीवाल के कहने पर  गोपाल इटालिया (Gopal Italia) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां का अपमान किया.

Smriti Irani का केजरीवाल पर आरोप, बोलीं- 'उनके कहने पर इटालिया ने किया PM की मां का अपमान'

Smriti Irani Press Conference: गुजरात में आदमी आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) की पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उनकी मां पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आप नेता गोपाल इटालिया पर गंभीर आरोप लगाया और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा है कि केजरीवाल के कहने पर गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां का अपमान किया.

उनके चरित्र का प्रमाण: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि ये सब कुछ राजनीति चमकाने के लिए किया गया है और ये उनकी विवशता नहीं, चरित्र का प्रमाण है. स्मृति ईरानी ने कहा कि गुजरात में राजनीति चमकाने के लिए 100 साल की महिला का अपमान किया गया. उन्होंने चुनौती दी कि अगर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) में दम है कि वो गुजरात में आकर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां को गाली दें. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात चुनाव में AAP की हार निश्चित है.

आप नेता इटालिया ने किया थी पीएम मोदी की मां का अपमान

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की 100 वर्षीय मां का कथित तौर पर मजाक उड़ाते सुने जा सकते हैं. गुजरात भाजपा ने वीडियो जारी किया. इससे पहले भाजपा ने उनके दो वीडियो जारी किए थे. इनमें से एक में वह पीएम मोदी के लिए अपशब्द बोलते और दूसरे में महिलाओं को मंदिर नहीं जाने की सलाह देते सुने जा सकते हैं.

इटालिया प्रधानमंत्री के खिलाफ अपनी कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए बयान दर्ज कराने गुरुवार को नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंचे थे तो उन्हें कुछ घंटे के लिए रोका गया. इटालिया ने पहले अपने बचाव में कहा था कि भाजपा उन पर निशाना साध रही है, क्योंकि वह पाटीदार हैं.

चलती कार में बनाए गए इस नए वीडियो में इटालिया को कथित रूप से कहते सुना जा सकता है, 'आप ‘नीच’ नरेंद्र मोदी को उनकी जनसभाओं के खर्च सार्वजनिक करने को क्यों नहीं कहते. और उनकी मां हीराबा भी नाटक कर रही हैं. मोदी 70 साल के करीब हैं, वहीं हीराबा जल्द 100 साल की होंगी, फिर भी दोनों की नौटंकी चालू है.'
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news