सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर पुलिस का कड़ा एक्शन, CM योगी के खिलाफ कही थी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11143292

सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर पुलिस का कड़ा एक्शन, CM योगी के खिलाफ कही थी ऐसी बात

UP Police Action Against SP MLA Shazil Islam: सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा था कि अगर उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूकों से गोलियां निकलेंगी. इस बार सदन में एक मजबूत विपक्ष है.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने बंदूक की गोली से जवाब देने की बात कही थी.

बरेली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाले सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम ने एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर उनके मुंह से आवाज निकली तो उसका जवाब गोलियों से दिया जाएगा. इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने विधायक शहजिल इस्लाम के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

  1. भोजीपुरा से विधायक हैं शहजिल इस्लाम
  2. एक कार्यक्रम में दिया था विवादित बयान
  3. पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

सपा विधायक के खिलाफ पुलिस का एक्शन

सपा नेता शहजिल इस्लाम द्वारा CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द बोलने पर बरेली के एसएसपी ने कहा कि एक तहरीर मिली कि एक जनप्रतिनिधि (शहजिल इस्लाम) की तरफ से कुछ अपशब्द बोले गए हैं. इसके आधार पर IPC की धारा 504, 506 और 153 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सबूतों के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी.

MLA शहजिल इस्लाम ने क्या कहा था?

भोजीपुरा के विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा था कि अगर उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूकों से धुआं नहीं बल्कि गोलियां निकलेंगी. वो दिन चले गए जब सदन में उनकी तानाशाही चलती थी, अब एक मजबूत विपक्ष है. हम सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- इस राज्‍य के होम मिनिस्‍टर को जैसे ही सुनाई दी अजान, किया कुछ ऐसा; देखते रह गए लोग

मंत्री रह चुके हैं विधायक शहजिल इस्लाम

बता दें कि सपा विधायक शहजिल इस्लाम समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित एक सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने विवादित बयान दिया था. जान लें कि विधायक शहजिल इस्लाम मंत्री भी रह चुके हैं.

LIVE TV

Trending news