Ghaziabad: तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर, 3 रेहड़ी वालों को मारी टक्कर; हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow11210918

Ghaziabad: तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर, 3 रेहड़ी वालों को मारी टक्कर; हालत नाजुक

Car Hit Street Vendors: राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार कार सवार ने 3 रेहड़ी वालों (street vendors injured) को जबरदस्त टक्कर मार दी. घायल तीनों रेहड़ी वालों (street vendors) की हालत नाजुक बनी हुई है.

प्रतीकात्मक चित्र

Ghaziabad Car Hit Street Vendors: गाजियाबाद के इंदिरापुरम (indirapuram) इलाके में एक बार फिर से तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. यहां जगुआर कार सवार ने 3 रेहड़ी वालों को जोरदार टक्कर मार दी. घटना इंदिरापुरम के ज्ञान खंड (Gyan Khand) इलाके में हुई है.

गंभीर रूप से घायल रेहड़ी वाले

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के ज्ञान खंड इलाके की में लग्जरी कार जगुआर (Jaguar car) में सवार शख्स ने 3 रेहड़ी वालों को भीषण टक्कर मार दी, जिसमें तीनों शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना में घायल तीनों रेहड़ी को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ेंः Bufallo DNA Test: चोरी की भैंस का असली मालिक कौन? पुलिस ने दिया DNA टेस्‍ट का अनोखा आदेश

जीटीबी अस्पताल में भर्ती

इलाज के दौरान भी तीनों की हालत गंभीर बनी हुई थी. ऐसे में घायल तीनों रेहड़ी को दिल्ली (Delhi) के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. जांच में पता चला है कि तीनों शख्स वारदात वाले सड़क से रेहड़ी लेकर जा रहे थे.   
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news