JNU के बाद कोलकाता के इस कॉलेज ने बढ़ाई फीस! छात्राओं ने जमकर की तोड़फोड़

कोलकाता के दक्षिणेश्वर के हीरालाल मजूमदार मेमोरियल वुमन्स कॉलेज (Hiralal Majumdar Memorial College for Women) में मंगलवार को छात्राओं ने फीस बढ़ोतरी को लेकर खूब हंगामा किया.

JNU के बाद कोलकाता के इस कॉलेज ने बढ़ाई फीस! छात्राओं ने जमकर की तोड़फोड़
छात्राओं ने कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ किया.

कोलकाता: जेएनयू (JNU) में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ छात्रों का आंदोलन खत्म नहीं हो रहा है. अब कोलकाता से खबर है कि एक कॉलेज में फीस बढ़ाए जाने को लेकर स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा काटा. जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के दक्षिणेश्वर के हीरालाल मजूमदार मेमोरियल वुमन्स कॉलेज (Hiralal Majumdar Memorial College for Women) में मंगलवार को छात्राओं ने फीस बढ़ोतरी को लेकर खूब हंगामा किया. यहां तक कि छात्राओं ने कॉलेज के भीतर तोड़फोड़ भी की.  

दरअसल, कॉलेज की सालाना फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्राएं प्रिंसिपल से मिलने पहुंचीं. प्रिंसिपल से उनकी झड़प हो गई और उन्होंने कॉलेज परिसर में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. छात्राओं का कहना है कि हर तीन महीने में कॉलेज की फीस बढ़ाई जा रही है. 

प्रिंसिपल ने छात्राओं के आरोप को गलत ठहराते हुए कहा कि पूरे साल की फीस एक साथ न लेकर तीन-तीन महीने के अंतराल पर लिया जाता है. उन्होंने कहा कि फीस प्रॉस्पेक्टस में बताए अनुसार ही लिया जा रहा है. फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्राओं का आरोप सरासर गलत है. 

लाइव टीवी देखें

उधर, इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है. तृणमूल के मंत्री मदन मित्र ने कहा कि इस मामले को बातचीत के जरिए हल किया जाना चाहिए. कॉलेज की प्रिंसिपल और छात्राओं के साथ बैठ कर इस विषय का हल निकला जाएगा.