तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का सड़क दुर्घटना में निधन

जांच के मुताबिक ड्राइवर के गाड़ी पर से नियंत्रण खोने की वजह से दुर्घटना हुई और उनकी कार तिंदीवनम में एक डिवाइडर से जा टकराई.

तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का सड़क दुर्घटना में निधन
मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने राजेंद्रन के निधन पर शोक व्यक्त किया. (फाइल फोटो)

विल्लुपुरमः तमिलनाडु के अन्नाद्रमुक सांसद एस राजेंद्रन का शनिवार सुबह यहां तिंदीवनम में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. राजेंद्रन की कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक विल्लुपुरम से सांसद 62 वर्षीय राजेंद्रन को गंभीर चोटें लगीं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

VIDEO: पुलवामा हमले की तस्वीरें देख रो पड़ा बच्चा, कहा- 'मैं लूंगा वीर जवानों की शहादत का बदला'

पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "सांसद के ड्राइवर और साथ जा रहे उनके सहायक के तौर पर काम करने वाले एक रिश्तेदार को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें मुंदियमपक्कम (विल्लुपुरम जिला) के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. 

VIDEO: टुक-टुक करने वाले पुजारा को भूल जाइए, देखिए टी20 में कैसे जड़ा तूफानी शतक

शुरूआती जांच के मुताबिक ड्राइवर के गाड़ी पर से नियंत्रण खोने की वजह से दुर्घटना हुई और उनकी कार तिंदीवनम में एक डिवाइडर से जा टकराई. मामले की जांच की जा रही है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने राजेंद्रन के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्हें यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ.

(इनपुट भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.