बलिया मर्डर: आरोपी बीजेपी नेता पर योगी सरकार सख्त, ताबड़तोड़ लिए ये एक्शन
Advertisement

बलिया मर्डर: आरोपी बीजेपी नेता पर योगी सरकार सख्त, ताबड़तोड़ लिए ये एक्शन

यूपी के बलिया (Ballia) में सरकारी कोटे की दुकान को लेकर एक युवक का मर्डर करने वाले बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) पर योगी सरकार सख्त हो गई है. सीएम के निर्देश पर बलिया पुलिस ने आरोपी नेता पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

आरोपी बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह

लखनऊ: यूपी के बलिया (Ballia) में सरकारी कोटे की दुकान को लेकर एक युवक का मर्डर करने वाले बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) पर योगी सरकार सख्त हो गई है. सीएम के निर्देश पर बलिया पुलिस ने आरोपी नेता पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. साथ ही उसे जिंदा या मुर्दा पकड़वाने वाले को 50 हजार रूपये का नकद इनाम देने की घोषणा भी की है. 

आरोपी बीजेपी नेता की तलाश में लगाई गई हैं कई टीमें
आजमगढ़ जिले के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने कहा कि आरोपी नेता अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश में लगी हुई हैं. फिलहाल उस पर NSA और गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है. यदि उसने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की की जाएगी.

एसडीएम और सीओ समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने मारी थी गोली
बता दें कि बलिया के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान का विवाद सुलझाने के लिए एसडीएम और सीओ गांव में गए थे. वहां पर दोनों बड़े अफसरों और दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने बीजेपी नेता और कोटा डीलर धीरेंद्र सिंह ने प्रतिद्वंदी जयप्रकाश को सीने में गोली मार दी. घायल को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. आजमगढ़ जिले के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने कहा कि आरोपी नेता अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश में लगी हुई हैं. फिलहाल उस पर NSA और गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है. यदि उसने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की की जाएगी.

LIVE TV

Trending news