फरार गैंगस्टर को मुंबई से ला रही UP पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी फिरोज खान की मौत
Advertisement
trendingNow1755879

फरार गैंगस्टर को मुंबई से ला रही UP पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी फिरोज खान की मौत

घटना रविवार सुबह करीब 6 बजे गुना जिले के सीमा क्षेत्र के चांचौड़ा थाने के तहत जोगीपुरा टोल नाके के पास की बताई जा रही है.

गैंगस्टर फिरोज खान पर 2014 में यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

लखनऊ: छह साल से फरार गैंगस्टर फिरोज खान उर्फ शम्मी (65 वर्ष) को मुंबई से ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर गुना के पास पलट गई. हादसे में आरोपी की मौत हो गई. घटना में आरोपी के एक परिजन सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. सड़क पर अचानक गाय के आ जाने से हादसा हुआ. गैंगस्टर फिरोज खान पर 2014 में यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. 

घटना रविवार सुबह करीब 6 बजे गुना जिले के सीमा क्षेत्र के चांचौड़ा थाने के तहत जोगीपुरा टोल नाके के पास की बताई जा रही है. देहात थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि यूपी के लखनऊ शहर के ठाकुरगंज थाने की पुलिस पार्टी मुंबई महाराष्ट्र से एक अपराध में वर्ष 2014 से फरार मुलजिम 65 वर्षीय फिरोज खान को गिरफ्तार कर लखनऊ ले जा रही थी. यूपी की पुलिस पार्टी इनोवा गाड़ी में महाराष्ट्र से यूपी जा रही थी, तभी रविवार सुबह 6 बजे चांचौड़ा थाने के तहत जोगीपुरा टोल नोक से करीब एक किमी पहले सड़क किनारे गायों का झुंड बैठा था. झुंड में से एक गाय उठकर अचानक से सड़क पर आ गई जिसे बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया और सड़क पर दूसरी ओर जाकर पलट गया. 

हादसे में वाहन में सवार आरोपी फिरोज खान गाड़ी से नीचे गिरने से ज्यादा चोटिल हो गया. वाहन में सवार लखनऊ ठाकुरगंज थाने के एसआई जेपी पांडे, आरक्षक संजीव कुमार और मुजलिम का रिश्तेदार अफलज घायल हो गए. सूचना पर पहुंची डायल 100 और हाईवे एम्बुलेंस से घायलों को तुरंत सिविल हॉस्पिटल ब्यावरा पहुंचाया गया. हालांकि आरोपी फिरोज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घायल एसआई, आरक्षक व मुजलिम के रिश्तेदार को रैफर किया गया. 

LIVE टीवी: 

 

Trending news