close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: कांग्रेस-एनसीपी में 'तोड़फोड़', एक और दिग्गज नेता थामेगा BJP का दामन

महाराष्ट्र में 21 अक्‍टूबर को चुनाव होंगे और नतीजे 24 अक्‍टूबर को जारी किए जाएंगे.

महाराष्ट्र: कांग्रेस-एनसीपी में 'तोड़फोड़', एक और दिग्गज नेता थामेगा BJP का दामन
(फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2019) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के गढ़ में पवार परिवार को सियासी तौर पर घेरने की तैयारी कर ली है. एनसीपी के कद्दावर नेता उदयनराजे भोसले को पार्टी में शामिल कराने के बाद अब बीजेपी अब कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं. पार्टी सूत्रों का दावा है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री अमरीश पटले जल्द ही बीजेपी का दामन थामेंगे.

बीजेपी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार को भी बारामती में घेरने की तैयारी कर रखी है. सोमवार को वंचित आघाडी के नेता गोपीचंद पडलकर का बीजेपी में प्रवेश हुआ. पडलकर धनगर समाज के बड़े नेता हैं. पडलकर ने पिछले लोकसभा चुनाव में वंचित बहुजन आघाडी के टिकट पर सांगली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और  तीन लाख से भी ज़्यादा वोट झटके थे.

अब गोपीचंद पडलकर को भाजपा बारामती विधानसभा सीट से अजित पवार के खिलाफ मैदान में उतारने की तैयारी रही है.

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने राज्य के विपक्षी दलों में तोड़फोड़ करते हुए शिरपुर सीट से विधायक कांशीराम पावरा को भी पार्टी में शामिल कर लिया है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2019) की घोषणा हो गई है. राज्य में 21 अक्‍टूबर को चुनाव होंगे. चुनावी नतीजे 24 अक्‍टूबर को जारी किए जाएंगे.