गाजियाबाद: लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में गाया राष्ट्रगान, लाइटें बंद कर मनाया प्रकाश पर्व
Advertisement

गाजियाबाद: लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में गाया राष्ट्रगान, लाइटें बंद कर मनाया प्रकाश पर्व

लोगों ने कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखते हुए अपनी-अपनी बालकनी में आकर राष्ट्रगान गाया और कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी

कोरोना वॉरियर्स को सलामी देने के दौरान का फोटो।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जपनद गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीते शनिवार को एक अनोखी पहल हुई जिसमें लोगों ने कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखते हुए अपनी-अपनी बालकनी में आकर राष्ट्रगान गाया और फोन की फ्लैश जलाई और स्वास्थ्य आपदा की इस घड़ी में लगातार काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) को सलामी दी. 

इंदिरापुरम (Indrapuram) इलाके में कृष्णा अपरा गार्डन सोसाइटी के लोगों ने इस पहल की शुरुआत करते हुए शनिवार रात करीब 8 बजे पूरी बिल्डिंग की लाइटों का बंद कर दिया और अपनी-अपनी बालकनी में आकर राष्ट्रगान गाया. जिसके बाद उन्होंने अपने फोन की फ्लैश लाइट और टोर्च जलाकर एकजुटता का संदेश दिया. ये बिलकुल प्रधानमंत्री के प्रकाश पर्व के उस 9 मिनट के आवाहन की तरह ही था, जिसमें पीएम मोदी ने लोगों से 9 मिनट के लिए घर की बत्ती बुझा कर दीया, कैंडल या मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाने को कहा था. 

ये भी पढ़ें:- पंजाब में पुलिसकर्मी का हाथ काटने की घटना से केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी नाराज, दिया ये बड़ा बयान

ठीक उसी अंदाज में कृष्णा अपरा गार्डन सोसाइटी के लोगो ने राष्ट्रगान गाकर शाम 8 बजे से 8 बजकर 02 मिनट तक इस क्रिया को किया. इस दौरान सोसाइटी में काम करने वाले गार्ड, हाउस कीपिंग स्टाफ,प्लम्बर, इलेट्रिशन ,लिफ्ट ऑप्रेटर, ग्रोसरी स्टाफ, के लिए 2 मिनट तक लाइट ऑफ कर मोबाइल फ्लैश ऑन की और सभी को सलामी दी. 

LIVE TV देखें

Trending news