UP के बहराइच में रफ्तार का कहर, एक्सीडेंट में 5 लोगों की हुई मौत, कई घायल
Advertisement

UP के बहराइच में रफ्तार का कहर, एक्सीडेंट में 5 लोगों की हुई मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हाइसा (Accident) हो गया. यहां गोंडा हाईवे पर एक ट्रैवलर वाहन पीछे से ट्रक में जा घुसा. इस  हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

एक्सीडेंट के बाद

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हाइसा (Accident) हो गया. यहां गोंडा हाईवे पर एक ट्रैवलर वाहन पीछे से ट्रक में जा घुसा. इस  हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर पयागपुर थाना क्षेत्र के चौराहे के पास खड़े ट्रक से एक ट्रैवलर की टक्कर हो गई, जिसमें 5 की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग मजदूर थे और वो बिहार से अंबाला जा रहे थे. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:- बेहद मार्मिक! बीमार मां की मृत्यु के बाद बेटे ने शव को फुटपाथ पर छोड़ा

अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे में टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आस पास के गांवों के तमाम लोग मौके पर जमा हो गए. चश्मदीदों ने बताया कि ने बताया कि ट्रैवलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला. वहीं घटना की सूचना पाकर प्रशासन के तमाम आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. आप रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि घटनास्थल पर ही मरने वाले दो लोगों के चेहरे तक पहचान में नहीं आ रहे थे.

LIVE TV

Trending news