WhatsApp पर बुक कराई कॉल गर्ल, मुलाकात हुई तो कस्टमर के पैरों तले खिसक गई जमीन

यह एक ऐसा अनोखा केस है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

WhatsApp पर बुक कराई कॉल गर्ल, मुलाकात हुई तो कस्टमर के पैरों तले खिसक गई जमीन
पत्नी की काली करतूत उजागर करने के लिए एक शख्स ने एक अनोखा रास्ता अपनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

काशीपुर: उत्तराखंड के काशीपुर इलाके में एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दिनेशपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने जब एक कॉल गर्ल को फोन कर बुलाया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि वह उसकी पत्नी ही निकली. बताया जा रहा है कि पति को किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है.

शहर के आईटीआई थाना इलाके में रहने वाली एक महिला की दिनेशपुर में शादी हुई थी. यह महिला कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद अपने मायके काशीपुर आ गई. इसी बीच किसी महिला ने उसके पति को जानकारी दी कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी है. इस जानकारी के बाद पति ने काशीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला से संपर्क साधा. उस महिला ने उसे कुछ कॉल गर्ल्स के नाम बताए. जैसे ही उसने अपनी पत्नी का नाम सुना तो उसने उसे बुक कर लिया और उसे एक तय जगह और समय पर पहुंचने को कह दिया. इसके बाद जब उक्त महिला उस स्थान पर पहुंची तो वाकई वह उसकी पत्नी ही निकली.

उसी दौरान पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ और मामला पुलिस थाने पहुंच गया. अब पत्नी ने भी दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.