जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में आतंकियों की फायरिंग में 4 पुलिसकर्मी शहीद
Advertisement
trendingNow1440059

जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में आतंकियों की फायरिंग में 4 पुलिसकर्मी शहीद

शोपियां के अराहामा फल मंडी के पास हुई घटना. 3 राइफलें छीनकर आतंकी फरार.

फाइल फोटो

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस टीम को निशाना बनाते हुए उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए. यह वारदात शोपियां के अराहामा फल मंडी में दोपहर को हुई. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आतंकी पुलिसकर्मियों से 3 एके-47 राइफलें छीनकर फरार हो गए हैं. हमले की जिम्‍मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद और हिजबुल मुजाहिदीन ने ली है.

 

बता दें कि बुधवार सुबह ही जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्‍त अभियान में अनंतनाग में दो आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार सुबह ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच अनंतनाग के मुनवार्ड इलाके में मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया था. साथ ही पूरे जिले में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी थीं.

 

मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन के थे. मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी का नाम अल्‍ताफ कचरू और दूसरे आतंकी का नाम उमर राशिद है. दोनों ही आतंकी कुलगाम के रहने वाले हैं. उनके पास से एके और इंसास राइफल बरामद हुई हैं.

Trending news