close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं में युवक के साथ हुई बेरहमी से मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

छोटी दिवाली की रात को मावंडिया की ढाणी निवासी राजीव शर्मा अपनी बाइक पर था और कबूतरखाना बस स्टैंड पर पेट्रोल पंप के पास खड़ा था. 

झुंझुनूं में युवक के साथ हुई बेरहमी से मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

संदीप केडिया, झुंझुनूं: जिले के चिड़ावा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक के साथ ना केवल लाठियों, सरियों से मारपीट की गई है बल्कि हथौड़ें से भी मारपीट की गई है. जानकारी के मुताबिक घटना छोटी दिवाली की रात की है लेकिन वीडियो आज तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

छोटी दिवाली की रात को मावंडिया की ढाणी निवासी राजीव शर्मा अपनी बाइक पर था और कबूतरखाना बस स्टैंड पर पेट्रोल पंप के पास खड़ा था. इसी दौरान वहां पर एक युवक की स्कॉर्पिओ गाड़ी समीप से तेजी के साथ रूकी. जो राजीव को रास नहीं आई और उसने युवक को उलाहना दिया लेकिन इसी दौरान दोनों पक्षों में गरमागरमी हो गई और स्कॉर्पिओ गाड़ी में सवार युवक तो वहां से चला गया पर कुछ मिनट बाद ही एक कैंपर में सवार छह-सात युवक आए और आते ही उसने राजीव पर हमला बोल दिया. 

लाठियों, सरियों और हथौड़े से राजीव के साथ गंभीर मारपीट की उसके दोनों पैर और एक हाथ तोड़ दिया गया. पहले राजीव को चिड़ावा अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां से उसे झुंझुनूं रैफर किया गया. इस मामले में राजीव शर्मा ने राकेश झाझड़िया सहित उसके साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. हालांकि, रिपोर्ट में मारपीट के कारणों का कोई खुलासा नहीं दिया गया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो स्कॉर्पिओ गाड़ी के तेज से आकर ठहरने को लेकर ही सारा का सारा विवाद हुआ है.

दो वीडियो वायरल, एक में झगड़ा, दूसरे में मारपीट
इस घटना को लेकर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें पहले वीडियो में राजीव शर्मा एक व्यक्ति से झगड़ा करते हुए नजर आ रहा है. इस झगड़े का कारण केवल गाड़ी तेजी के साथ पास में आकर रूकना बताया जा रहा है. जिसमें गाड़ी का चालक मामले को रफा दफा करने की बात कह रहा है और राजीव धमकियां दे रहा है. साथ ही कह रहा है कि उसका कोई क्या बिगाड़ लेगा. इसके बाद जो दूसरे वीडियो में दिख रहा है. उसमें राजीव की कुछ युवक बेरहमी के साथ सड़क पर लैटाकर मारपीट कर रहे हैं. 

वीडियो वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में
हालांकि यह वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बनाया है लेकिन वीडियो वायरल कल रात को किया गया. जो आज झुंझुनूं के करीब करीब हर सोशल मीडिया गु्रप में पहुंच गया है. इसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया है. वहीं कल ही इस मामले को लेकर थाने में भी रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात सामने आई है.