राम मंदिर शिलान्यास से पहले कल्याण सिंह हुए भावुक, कही ये बात
Advertisement

राम मंदिर शिलान्यास से पहले कल्याण सिंह हुए भावुक, कही ये बात

 कल्याण सिंह ने कहा कि उन पर गलत आरोप लगे थे.
 

राम मंदिर शिलान्यास से पहले कल्याण सिंह हुए भावुक, कही ये बात
लखनऊ: राम मंदिर का शिलान्यास 5 अगस्त को होने वाला है. इस कार्यक्रम से पहले राम मंदिर आंदोलन में मुख्य भूमिका निभाने वाले कल्याण सिंह ने भावुक होकर अपना सच बताया. कल्याण सिंह ने मीडिया से कहा कि उन्होंने कार सेवकों पर गोली चलाने के आदेश नहीं दिए थे. मेरे ऊपर गलत आरोप लगाया गया था.
 
कल्याण सिंह ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैंने एक भी कार सेवक की जान नहीं ली. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए अपनी सरकार की कुर्बानी तक दे दी थी. मेरी सरकार चली गई थी लेकिन इसका मुझे कभी मलाल नहीं हुआ. मैं एक दिन के लिए तिहाड़ जेल में भी रहा और दो हजार रुपए का जुर्माना भी भरा था. मगर आज खुश हूं कि जिस पार्टी ने राम मंदिर बनाने का वादा किया था उस पार्टी ने अपना वादा पूरा किया.
 
मंदिर निर्माण को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कल्याण सिंह ने कहा कि 500 वर्ष बाद यह शुभ घड़ी आई है. अब यह ऐतिहासिक मंदिर बनने जा रहा है. कल्याण सिंह ने कहा कि मैं 4 अगस्त को अयोध्या राम मंदिर के शिलान्यास के लिए पहुंच जाऊंगा. बता दें कि 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. मंदिर शिलान्यास को लेकर तैयारियां जोरों पर है.

Trending news