लीडर के मारे जाने के खिलाफ नक्सलियों ने किया बंद का आह्वान, 4 ट्रकों में लगाई आग

बड़ी संख्या में नक्सली वहां मौजूद होने की जानकारी मिली है.

लीडर के मारे जाने के खिलाफ नक्सलियों ने किया बंद का आह्वान, 4 ट्रकों में लगाई आग
गढ़चिरौली में नक्सलियों ने 4 ट्रकों को फूंक दिया.

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने चार ट्रकों को आग के हवाले कर दिया. आज बुधवार को नक्सलियों ने गढ़चिरौली जिले में बंद का आह्वान किया है. जिसका असर ग्रामीण इलाकों में देखा जा सकता है.

दरअसल बीते 2 मई को नक्सलियों की एक बड़ी महिला नेता सृजनाक्का मुठभेड़ में मारी गई थी. इस घटना के खिलाफ नक्सलियों ने बंद का आह्वान किया है. ट्रकों को जलाने की ये घटना छत्तीसगढ़ सीमा से सटे सावरगांव पुलिस थाने के इलाके में घटना हुई. मंगलवार देर रात नक्सलियों ने चार ट्रकों को आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ के अंदर कैसे चल रहा है फोन सप्लाई का रैकेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

गौरतलब है कि इस समय बड़ी संख्या में नक्सली वहां मौजूद होने की जानकारी मिली है. दक्षिणी गढ़चिरौली में 3 दिन पहले भी नक्सलियों ने बड़ी मुठभेड़ को अंजाम दिया था. जिसमें पुलिस के 2 जवान मारे गए थे और आज उत्तरी गढ़चिरौली में आगजनी करके नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवा दी है. घटनास्थल की तरफ नक्सल विरोधी पुलिस की टीमें भेजी गई हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.